झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देश में है बदलाव की लहर , नहीं चलेगा मोदी फैक्टर: सुबोध कांत सहाय

कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय ने लोकसभा चुनाव को लेकर बूथ स्तरीय कार्यक्रम में पहुंचे जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला, साथ ही उन्होंने कहा कि देश में बदलाव माहौल है.

By

Published : Mar 9, 2019, 11:04 PM IST

लोकसभा चुनाव को लेकर बूथ स्तरीय कार्यक्रम

सरायकेला: कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय रांची लोकसभा सीट के चांडिल में एक बूथ स्तरीय कार्यक्रम में पहुंचे, जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव में पार्टी की रणनीति को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की.

लोकसभा चुनाव को लेकर बूथ स्तरीय कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव को लेकर हर जगह सरगर्मी तेज हो गई है. सभी दलों ने लोकसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. नेता वोटरों को अपनी ओर खींचने के लिए कई तरह के लोकलुभावन वाद करने में जुट गए हैं.

चांडिल में बूथ स्तरीय कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुबोध कांत सहाय ने बीजेपी पर जमकर हल्ला बोला, उन्होंने कहा कि इस बार जनता लोक लुभावन वादों के छलावे में नहीं आने वाली है. कांग्रेस नेता ने कहा कि पूरे देश में बदलाव की लहर है और उन्माद की राजनीति के साथ लोगों को परेशान करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता सिरे से नकार देगी.

इस सम्मेलन में चांडिल, नीमडीह , इचागढ़ समेत कुकड़ू प्रखंड के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. जिसमें कांग्रेस नेता सुबोध कांत ने अपने भाषणों से 2019 लोकसभा चुनाव के लिए जोश भरा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details