झारखंड

jharkhand

सरायकेला: बेटे ने पिता की बेरहमी से पिटाई कर की हत्या, हुआ फरार

By

Published : Nov 11, 2020, 6:25 PM IST

सरायकेला जिले में बेटे ने पिता की बेरहमी से पिटाई की, जिससे पिता की मौके पर ही मौक हो गई. ग्रामिणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी बेटे की तलाश में जुट गई है.

son killed his father in seraikela
बेटे ने की पिता की हत्या

सरायकेला: जिले के इचागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरा गांव में पुत्र ने अपने पिता की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पिता की हत्या के बाद से बेटा फरार है.

देखें पूरी खबर
बेटे के मारने से पिता की मौतघटना के अनुसार देर रात सितू पंचायत के डुमरा निवासी 35 वर्षीय आरोपी पुत्र तेजू सिंह मुंडा ने अपने पिता रघुनाथ सिंह मुंडा उर्फ रघुन को पहले लाठी-डंडे से जमकर पीटा. बेटे की तरफ से गंभीर रूप से मारपीट किए जाने के कारण पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद आरोपी पुत्र तेजू सिंह मुंडा घर से फरार है. बाद में स्थानीय ग्रामीणों को घटना की भनक लगी, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही ईचागढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घर के बाहर पड़े पिता के शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही पुलिस आरोपी बेटे के तलाश में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें-बिहार के बेलहर विधायक मनोज यादव ने कहा- समन्वय के अभाव की वजह से सीटें हुईं कम

10 वर्ष पूर्व बड़े पिता की भी ली थी जान
इधर इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को बताया है कि आरोपी तेजू सिंह मुंडा ने तकरीबन 10 साल पूर्व अपने बड़े पिता श्यामचंद मुंडा की भी हत्या की थी. हत्या के इस मामले में आरोपी को सजा भी हुई थी. सजा काटकर आरोपी तेजू सिंह मुंडा हाल के दिनों में जेल से छूट कर आया था, जिसके बाद से वह अपने पिता समेत परिवार को परेशान कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details