झारखंड

jharkhand

सरायकेला: जुआ अड्डा पर पुलिस ने की छापेमारी, चार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 23, 2020, 7:55 PM IST

सरायकेला के ईच्छापुर में अवैध रूप से संचालित हो रहे जुआ के अड्डे पर आरआईटी पुलिस ने छापेमारी कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. इस दौरान चार मोटरसाइकिल के आलावा तीन हजार पचास रूपये नगद और ताश की पत्तियां बरामद की गयी है.

जुआ अड्डा पर पुलिस का रेड, raid at gambling house in seraikela
गिरफ्तार आरोपी

सरायकेला: आरआईटी थाना क्षेत्र अंतर्गत ईच्छापुर में अवैध रूप से संचालित हो रहे जुआ के अड्डे पर आरआईटी पुलिस ने छापेमारी कर चार आरोपियों को धर दबोचा है. उनके पास से चार मोटरसाइकिल के आलावा तीन हजार पचास रूपये नगद और ताश की पत्तियां बरामद की गयी है.

और पढ़ें - हेमंत सरकार से कांग्रेस के 9 विधायक नहीं हैं नाराज, सरकार पूरा करेगी कार्यकाल- धीरज साहू

संचालक की तलाश

वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर आरआईटी थाना के पुअनि अविनाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस दल ने रविवार को 11 बजे जुआ की अड्डा पर धावा बोला. पुलिस को देख संचालक समेत जुआ खेल रहे आरोपियों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने मौके से चार लोगों को धर दबोचा. गिरफ्तार आरोपियों में ईचदपुर का राजू पाल, साहिल लोहार, आसंगी का सुमित कर, करण कर शामिल है. पुलिस ने बताया कि जुआ का अड्डा बंटु गोप, रंजन महतो, भुटी महतो संचालित कर रहा था, जिसकी तालाश की जा रही है. छापेमारी अभियान में अविनाश कुमार के आलावा पुअनि राजेश कुमार भोगता, पुअनि शंकर राम, अमित अलेक्जेंडर कुजुर, हवलदार अर्जुन कुमार, मुन्ना राय शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details