झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लूटकांड के 4 आरोपी गिरफ्तार, तीन जनवरी को फाइनेंसकर्मी से हुई थी लूट

सरायकेला पुलिस ने 3 जनवरी को निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुए लूटकांड का खुलासा कर लिया है. पुलिस ने इससे जुड़े चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 13, 2020, 7:43 PM IST

arrested four criminals, चार अपराधी गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में अपराधी

सरायकेला:जिला पुलिस को एक बार फिर कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने 3 जनवरी को निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुए 70 हजार रुपए लूटकांड का खुलासा करते हुए मामले के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

देखें पूरी खबर

3 जनवरी को हुई थी लूट
सरायकेला के आमदा ओपी क्षेत्र में 4 जनवरी को भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के दफ्तर से वापस लौटने के क्रम में पहले से घात लगाए चार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर तकरीबन 70 हजार रुपए मोबाइल फोन समेत अन्य सामान लूट कर फरार हो गए थे. इधर, इस घटना के बाद सरायकेला एसपी कार्तिक एस के निर्देश पर एसडीपीओ ने विशेष जांच दल का गठन किया. जिसके बाद गठित दल ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार छापेमारी अभियान चलाकर मामले के मुख्य आरोपी समेत तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-पथराव की घटना के बाद शहर में शांति, पुलिस-दंडाधिकारी तैनात, लोगों से की गयी शांति बनाए रखने की अपील

हथियार समेत बाइक भी बरामद
लूटकांड मामले के चारों अभियुक्तों ने हथियार के बल पर इस लूटकांड को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए अभियुक्तों के पास से एक देसी पिस्टल समेत पांच जिंदा गोली और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. इधर पुलिस ने लूटे गए 70 हजार में से 19 हजार रुपए 4 मोबाइल फोन समेत अन्य सामान बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details