झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बाइक चेकिंग अभियान का लोगों ने किया विरोध, कहा- चेकिंग के नाम पर किया जाता है दुर्व्यवहार

सरायकेला ट्रैफिक पुलिस द्वारा सघन हेलमेट जांच अभियान चलाए जा रहे हैं. टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग पर स्थित सबसे व्यस्ततम चौक चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा सुबह-शाम हेलमेट चेकिंग अभियान के नाम पर राहगीरों को परेशान करने को लेकर स्थानीय लोगों ने विरोध किया. लोगों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस बिना हेलमेट दो पहिया वाहन चालकों को दौड़ाकर पकडता है उसके बाद उनके साथ दर्व्यवहार किया जाता है

बाइक चेकिंग अभियान

By

Published : Jun 27, 2019, 2:17 PM IST

सरायकेला: जिले के प्रमुख चौक चौराहों, मुख्य मार्ग समेत भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस द्वारा सघन हेलमेट जांच अभियान चलाए जा रहे हैं. लेकिन इस जांच की आड़ में ट्रैफिक पुलिस द्वारा आम राहगीरों को बेवजह परेशान किए जाने का मामला सामने आया है.

देखें पूरी खबर

टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग पर स्थित सबसे व्यस्ततम चौक चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा सुबह-शाम हेलमेट चेकिंग अभियान के नाम पर राहगीरों को परेशान करने को लेकर स्थानीय लोगों ने विरोध किया. लोगों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस बिना हेलमेट दो पहिया वाहन चालकों को दौड़ाकर पकडता है उसके बाद उनके साथ दर्व्यवहार किया जाता है. लोगों ने पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस चेकिंग अभियान को बन्द करने की मांग की.

ट्रैफिक पुलिस ने इस मामले में कहा कि लोग अपनी जान की सुरक्षा किए बगैर बिना हेलमेट सड़क पर चलते हैं, और जब ट्रैफिक पुलिस उन्हें पकड़ती है तो वह भागने का प्रयास करते हैं, इसी वजह से दुर्घटना हो जाती है. उन्होंने कहा कि राहगीरों की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी ट्रैफिक पुलिस पर है और ट्रैफिक पुलिस अपना ड्यूटी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details