झारखंड

jharkhand

नगर निगम पर फूटा लोगों का आक्रोश, नगर आयुक्त को लोगों ने घेरकर सुनाई खरी-खोटी

सरायकेला में नागरिक समन्वय समिति ने नगर निगम कार्यालय का घेराव किया और जमकर हंगामा किया. प्रदर्शन कर रहे समिति के सदस्यों ने नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी मामले को जोरदार तरीके से उठाया. इसे लेकर समिति के सदस्यों ने नगर आयुक्त को रोक कर उन्हें भी खरी खोटी सुनाई.

By

Published : Jan 20, 2020, 6:52 PM IST

Published : Jan 20, 2020, 6:52 PM IST

People encircle the municipal corporation in Seraikela
नगर निगम पर फूटा लोगों का आक्रोश

सरायकेला: जिले के आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में जनसमस्याओं को लेकर सामाजिक संगठन नागरिक समन्वय समिति ने नगर निगम कार्यालय पर हमला बोला. समिति के सदस्यों ने नगर आयुक्त का भी घेराव किया.

देखें पूरी खबर

प्रदर्शन का नेतृत्व समन्वय समिति के अध्यक्ष प्रसिद्ध नारायण सिंह ने किया, जिसमें सैकड़ों महिलाओं ने भी नगर आयुक्त शशिधर मंडल के विरुद्ध आक्रोश जताया. समिति का कहना है कि पूरे नगर निगम क्षेत्र में साफ-सफाई की व्यवस्था चरमरा गई है. सीवरेज ड्रेनेज के निर्माण को लेकर नगर निगम ने प्रमुख सड़कों को गड्ढों में तब्दील कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:-इंटरनेट पर वीडियो देख इस झारखंड वासी को मिली मोती बोने की प्रेरणा

प्रदर्शन कर रहे समिति के सदस्यों ने नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार और कमीशन खोरी मामले को जोरदार तरीके से उठाया. इधर नगर आयुक्त ने समस्याओं के समाधान पूर्ण रूप से करने के मुद्दे पर सीधे हाथ खड़े कर दिए, जिस पर प्रदर्शन कर रहे लोग उग्र हो गए. इसे लेकर समिति के सदस्यों ने नगर आयुक्त को रोक कर उन्हें भी खरी खोटी सुनाई.

सफाई के मुद्दे पर आयुक्त ने जताई असमर्थता
निगम क्षेत्र में व्याप्त गंदगी की समस्या को लेकर लोगों के मुद्दे को जोर-शोर से उठाया जाने पर आयुक्त ने कहा कि स्थानीय नगर निगम में साफ सफाई व्यवस्था पार्षदों के हवाले है, जिस पर आयुक्त चाह कर भी हस्तक्षेप नहीं कर सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details