झारखंड

jharkhand

सरायकेला: लापता अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद, दो दिनों से था गायब

By

Published : Jul 26, 2020, 8:28 PM IST

सरायकेला के चांडिल थाना अंतर्गत कपाली ओपी के कंदरबेड़ा दोमुहानी सड़क किनारे दो दिन से लापता एक व्यक्ति का शव मिला है. जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के डोबो गांव निवासी 42 वर्षीय वासुदेव महतो के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार वासुदेव महतो पिछले दो दिन से गायब था.

One middle aged person body found in Seraikela
One middle aged person body found in Seraikela

सरायकेला: जिले के चांडिल थाना अंतर्गत कपाली ओपी के कंदरबेड़ा दोमुहानी सड़क किनारे दो दिन से लापता 42 वर्षीय एक व्यक्ति शव का मिला है. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के डोबो गांव निवासी के रूप में की गई है.

जानकारी के अनुसार चांडिल थाना क्षेत्र के डोबो गांव निवासी 42 वर्षीय वासुदेव महतो पिछले दो दिन से गायब था. जिसका शव रविवार को कपाली ओपी के कंदरबेड़ा दोमुहानी सड़क किनारे से मिला है. सूचना के बाद शव को कपाली पुलिस ने बरामद कर लिया है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि वासुदेव के बेटे और परिजनों की ओर से लगातार खोजबीन की जा रही थी, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा था, इस बीच रविवार को कपाली पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की, स्वर्णरेखा डैम के शाखा कैनाल अंतर्गत धरनीगोड़ा कल्भर्ट के नीचे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है.

घटनास्थल पर मौजूद भीड़

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में मृतक की पहचान वासुदेव महतो के रुप में की. वासुदेव के बेटे विमल महतो ने पुलिस को बताया कि उसके पिता 2 दिन पूर्व घर से लापता थे. इधर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मौके पर मौजूद कपाली ओपी प्रभारी अर्जुन उरांव ने बताया कि लापता व्यक्ति का मामला हत्या या दुर्घटना है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. वहीं पुलिस की ओर से अन्य पहलुओं की भी जांच पड़ताल की जा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details