झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 18, 2020, 9:49 AM IST

ETV Bharat / state

मीरा मुंडा ने किया भाजपा कार्यालय का उद्घाटन, स्थाई कार्यालय को बताया जरूरी

सरायकेला में भाजपा के आरआईटी मंडल के कार्यालय का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा की पत्नी और भाजपा नेत्री मीरा मुंडा ने मंगलवार को किया. उद्घाटन के बाद मीरा मुंडा ने पार्टी गतिविधियों के लिए स्थाई कार्यालय को काफी जरूरी बताया.

meera munda inaugurates party office in seraikela
भाजपा कार्यालय का उद्घाटन

सरायकेला: जिला में भाजपा के आरआईटी मंडल के नए कार्यालय का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा की पत्नी और भाजपा नेत्री मीरा मुंडा ने मंगलवार को विधिवत रूप से फीता काटकर किया. जहां उद्घाटन के बाद मीरा मुंडा ने पार्टी गतिविधियों के लिए स्थाई कार्यालय को काफी जरूरी बताया.

देखें पूरी खबर
आरआईटी क्षेत्र अंतर्गत रोड नंबर 26 में आवासीय मकान में भाजपा आरआईटी मंडल के नए कार्यालय की शुरुआत की गई है. इस मौके पर मीरा मुंडा ने कहा कि पार्टी के लिए कार्यालय को स्थाई जगह मिलने से कार्यकर्ता संगठन के कार्यों को बेहतर तरीके से कर सकते हैं. वहीं कार्यालय में बैठकर एक साथ कई मुद्दों और बैठकों पर रणनीति तैयार की जा सकती है. सक्रिय राजनीति से जुड़ने के सवाल पर भाजपा नेत्री मीरा मुंडा ने कहा कि फिलहाल वो पार्टी के लिए एक सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में आगे भी कार्य करती रहेंगी, आगे पार्टी जो भी इन्हें दायित्व देगी उसका निर्वहन करेंगी.

इसे भी पढ़ें- नहाय-खाय संग छठ पूजा आज से, सरायकेला में व्रतियों के घर बांटी गई लौकी और पूजन सामग्री


लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा से संबंधित सरकार की ओर से गाइडलाइन जारी किए जाने के मुद्दे पर जब भाजपा नेत्री मीरा मुंडा से सवाल किया गया तो इन्होंने चुप्पी साध ली और इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से इनकार किया. वहीं मौके पर मौजूद भाजपा नेता और सिमडेगा जिला के प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष समेत पूरे राज्य में भाजपा की ओर से सरकार के गाइडलाइन में अविलंब जनहित में संशोधित करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details