झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेलाः ट्रेलर के नीचे से निकाला गया युवक का शव, तीन दिन पहले हुआ था हादसा

सरायकेला में तीन दिन पहले सड़क दुर्घटना में ट्रेलर के नीचे दबे 18 वर्षीय खलासी के शव को शनिवार को निकाला गया. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम कराया.

By

Published : Sep 20, 2020, 2:21 PM IST

dead body recovered from under the trailer
मृतक पवन कुमार

सरायकेला: जिले में तीन दिनों पहले हुई एक सड़क दुर्घटना में ट्रेलर के नीचे दबने से 18 वर्षीय खलासी की मौत हो गई थी. घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद खलासी का शव निकाला गया. आस-पास से गुजरते हुए ग्रामीणों ने किसी प्रकार के बदबू आने की शिकायत की. शिकायत के बाद तुरंत एक्शन में आई सरायकेला पुलिस ने ट्रेलर को उठवाकर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम कराया गया.

शव का कराया गया पोस्टमार्टम
मृतक पवन कुमार के परिजनों में मामा मुकेश कुमार, चाचा सूरज कुमार और गांव के रिश्ते से दादा और दुर्घटनाग्रस्त हुए ट्रेलर के चालक जगदीश रजवार के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम कराया जा सका. बल्कर ट्रेलर के दुर्घटनाग्रस्त होने और खलासी पवन कुमार के ट्रेलर के नीचे दबकर मर जाने से लेकर तीन दिनों बाद उसके शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम किए जाने तक के मामले में कयास भी लगाए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-कारोबारी से 22.70 लाख रुपए की लूट, नकाबपोश अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

अनियंत्रित होकर पलटा था ट्रेलर
दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर बीते बुधवार की शाम कांड्रा टोल नाका के समीप से डस्ट लोड कर श्री सीमेंट कंपनी की ओर जा रही थी. इसी क्रम में सरायकेला खरसावां मुख्य मार्ग पर गोविंदपुर के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके बाद आनन-फानन में ट्रेलर का ड्राइवर जगदीश रजवार भाग निकला. इस दौरान खलासी पवन कुमार की किसी ने भी सुध नहीं ली. न तो ट्रेलर के मालिक गजानंद इंटरप्राइजेज ने हाल जानने का प्रयास किया. पवन के दादा और चालक ने उसकी सुध लेने की कोशिश की.

घर का इकलौता और कमाऊ बेटा था पवन
सरायकेला पहुंचे मृतक पवन के चाचा और मामा ने बताया कि हजारीबाग के विष्णुगढ़ का रहने वाला 18 वर्षीय पवन कुमार अपने घर का इकलौता बेटा और कमाने वाला था. उसके पिता राजू सिंह की खेती-बाड़ी नहीं है और वे मजदूरी करते हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details