झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 28, 2022, 11:53 AM IST

ETV Bharat / state

सरायकेला में जेवर कारोबारी से लाखों की लूट, ग्राहक बनकर आए थे लुटेरे

सरायकेला में तीन बदमाशों ने जेवर दुकान में घुसकर लूट को अंजाम दिया(Lakhs looted from jewelery trader in Seraikela ). घटना खरसावां थाना क्षेत्र की है. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है.

Lakhs looted from jewelery trader in Seraikela
Lakhs looted from jewelery trader in Seraikela

सरायकेलाः जिले के खरसावां थाना क्षेत्र स्थित मां शेरावाली ज्वेलर्स में तीन बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया(Lakhs looted from jewelery trader in Seraikela ). बदमाश 2 लाख 80 हजार के जेवर लेकर फरार हो गए. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही बदमाश जेल के अंदर होंगे.


मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार होकर 3 लोग आभूषण दुकान में ग्राहक बनकर प्रवेश किए. ज्वेलर्स दुकान के मालिक को आभूषण दिखाने की मांग करने लगे. जहां इन युवकों द्वारा कई प्रकार के आभूषणों को देखा गया. दुकानदार को अपनी बातों में उलझा कर इन बदमाशों ने सोने की चेन, अंगूठी, कान की बाली को छुपा लिया.

गहने छिपाने के बाद तुरंत तीनों बदमाश मौके से बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. घटना के बाद दुकान के मालिक ने शोर मचाया और स्थानीय लोगों के प्रयास से कुछ दूर तक बाइक सवार बदमाशों का पीछा भी किया. लेकिन वे भागने में सफल रहे. घटना के बाद फौरन खरसावां पुलिस को भी सूचित किया गया. जहां मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. पुलिस द्वारा दावा किया गया है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details