झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शिबू सोरेन ने खरसावां में चुनावी जनसभा को किया संबोधित, कहा- आदिवासियों के विकास के लिए बच्चों को पढ़ाना है जरूरी

सरायकेला में जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन खरसावां विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी दशरथ गागराई के लिए वोट की अपील करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया और आदिवासी समुदाय की महिला और पुरुषों को अपने बच्चों को शिक्षित और योग्य बनाने की भी अपील की.

By

Published : Dec 3, 2019, 9:52 PM IST

JMM supremo Shibu Soren addresses election rally in Kharsawan
जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन

सरायकेलाः जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन सोमवार को सरायकेला खरसावां जिले के कुचाई प्रखंड अंतर्गत बिरसा स्टेडियम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने खरसावां विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी और वर्तमान विधायक दशरथ गागराई के समर्थन में जनसभा में मौजूद लोगों से वोट की अपील की.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-जरा इधर भी ध्यान दीजिए नेताजी! इस स्कूल की हालत है खराब, कौन है जिम्मेदार?

खरसावां विधानसभा क्षेत्र जेएमएम और यूपीए के साझा प्रत्याशी दशरथ गागराई के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में महागठबंधन दल के नेता भी मौजूद रहे. इस मौके पर प्रत्याशी दशरथ गागराई ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला और रघुवर दास, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब तंज कसा. प्रत्याशी दशरथ गागराई ने कहा कि मौजूदा सरकार आदिवासी समुदाय के साथ भेदभाव करती है, वहीं, राज्य में हेमंत सोरेन की सरकार बनते ही स्थानीय नीति को बदलने का काम किया जाएगा.

इधर प्रत्याशी के पक्ष में सुप्रीमो शिबू सोरेन ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया और आदिवासी समुदाय के महिला और पुरुषों को अपने बच्चों को शिक्षित और योग्य बनाने की अपील की ताकि उनके बेहतर भविष्य का निर्माण हो सके. आयोजित चुनावी जनसभा को जेएमएम के वरीय नेताओं समेत कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने भी संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details