झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला में होटल संचालक हत्याकांड का खुलासा, मास्टर माइंड समेत चार गिरफ्तार

26 जून को चांद होटल के मालिक शमीम अहमद हत्याकांड(Shamim Ahmed murder case, Seraikela) मामले का सरायकेला-खरसावां जिला पुलिस ने खुलासा करते हुए कांड के मास्टर माइंड समेत चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

By

Published : Jul 6, 2021, 9:22 PM IST

Updated : Jul 6, 2021, 9:33 PM IST

Hotel operator murder case exposed in Seraikela
सरायकेला में होटल संचालक हत्याकांड का खुलासा, मास्टर माइंड समेत चार गिरफ्तार

सरायकेला: बीते 26 जून को कपाली ओपी क्षेत्र अंतर्गत हांसाडुंगरी स्थित चांद होटल(Chand Hotel) के मालिक शमीम अहमद हत्याकांड(shamim ahmed murder case) मामले का सरायकेला-खरसावां जिला पुलिस ने खुलासा करते हुए कांड का मास्टर माइंड समेत चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले का एक अभियुक्त अभी भी फरार चल रहा है. एसपी आनंद प्रकाश ने दावा किया है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-अमन श्रीवास्तव गिरोह ने ली भाजपा कार्यकर्ता जीतू की हत्या की जिम्मेदारी, पुलिस को दावे पर यकीन नहीं

होटल संचालक हत्याकांड का खुलासा

मंगलवार को अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेस कर जानकारी देते हुए एसपी आनंद प्रकाश ने बताया कि जमीन विवाद के कारण इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधकर्मियों का नाम मोहम्मद अफाक, मोहम्मद अख्तर, मोहम्मद अजहरुद्दीन और मोहम्मद सैफुल्लाह उर्फ कल्लू है. इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त डंडा और एक खोखा और तीन मोबाइल फोन बरामद किया है. एसपी आनंद प्रकाश ने बताया कि अफाक के पिता ने उसके नाम पर 4 कट्ठा जमीन लिया था, जिसमें से 2 कट्ठा जमीन को इसने शब्बीर के पास 4 लाख में बेच दिया, बाकी 2 कट्ठा जमीन का बाउंड्री करना चाह रहा था, जिसको शमीम अहमद ने अपनी जमीन बताकर बाउंड्री करने से मना कर दिया था.

मास्टर माइंड समेत चार गिरफ्तार

इसी बात को लेकर अफाक ने अपने दोस्तों के साथ सडयंत्र के तहत शर्मीम अहमद की गोली मारकर हत्या करवा दी. इसके लिए अफाक ने अपने दोस्तों को 16 हजार की सुपारी दी थी. साथ ही घटना के बाद और पैसे देने की बात कही थी. एसपी ने एक हफ्ते के भीतर कांड का खुलासा करने के लिए चांडिल एसडीपीओ(Chandil SDPO) एवं चांडिल, चौका थाना और कपाली ओपी पुलिस के कार्यों की सराहना की.

Last Updated : Jul 6, 2021, 9:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details