झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अस्पताल में कैदी की मौत, परिजनों ने मॉब लिंचिंग का लगाया आरोप, वीडियो किया जारी

टीएमएच अस्पताल में एक कैदी की मौत 22 जून को हो गई. मृतक के परिजनों ने एक वीडियो क्लिप जारी किया है, जिसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. परिजनों ने तबरेज का मौत की वजह मॉब लिंचिंग बताया है. इस मामले में अबतक एक आरोपी की गिरफ्तारी भी की गई है.

By

Published : Jun 24, 2019, 8:49 AM IST

Updated : Jun 24, 2019, 11:51 AM IST

भीड़ का बेरहम चेहरा

सरायकेला:टीएमएच अस्पताल में एक कैदी की मौत 22 जून को हो गई. इस मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. मृतक के परिजनों ने एक वीडियो क्लिप जारी किया है जिसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

भीड़ का बेरहम चेहरा

मृतक के परिजनों ने जो वीडियो क्लिप जारी किए हैं, उसमें तबरेज अंसारी पर भीड़ द्वारा चोरी का आरोप लगाया गया है और उसकी जमकर पिटाई की जा रही है, इसके अलावा भीड़ द्वारा उससे हिंदूवादी नारे भी लगवाए जा रहे हैं. AIMIM ने कदमडिहा पहुंचकर इस बात का खुलासा किया है.

तबरेज के परिजनों ने AIMIM के नेता को बताया कि उसकी हत्या सरायकेला के ही धतकीडीह में भीड़ को उकसाकर कुछ लोगों ने करवाया है. पार्टी नेता ने तबरेज के मरने की पूरी जानकारी ली और मामले को लोकसभा में उठाने की बात की.

घटना 16 जून की है. बताया जा रहा है, कि एक बाइक पर सवार तीन युवक जमशेदपुर की तरफ जा रहे थे, इसी बीच धातकीडीह के पास ग्रामीणों ने उसे रोक दिया और चोर समझकर उसकी पीटाई कर पुलिस के हवाले कर दी. पुलिस ने 17 जून को तबरेज उर्फ सोनू को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. जहां उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद उसे सरायकेला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई थी.

मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए सरायकेला एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लिया गया है. उन्होंने बताया कि घटना की जांच मजिस्ट्रेट से करायी जा रही है. इस मामले में अबतक एक आरोपी की गिरफ्तारी भी की गई है.
ईटीवी भारत इस वीडियों की पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated : Jun 24, 2019, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details