झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरायकेला में युवती की गला रेतकर हत्या, परिजनों ने सनकी प्रेमी पर जताया शक

सरायकेला में युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. आदित्यपुर थाना क्षेत्र के न्यू स्वर्णरेखा कॉलोनी में मर्डर के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Apr 15, 2022, 8:27 AM IST

Updated : Apr 15, 2022, 10:42 AM IST

girl-murdered-by-slitting-her-throat-in-seraikela
युवती की हत्या

सरायकेला: जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के न्यू स्वर्णरेखा कॉलोनी में एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. के सी ब्लॉक के क्वार्टर नंबर 39 में रहने वाली उषा रानी महतो चांडिल कॉम्पलेक्स में काम करती थी. मर्डर के बाद परिजनों ने चाकुलिया के रहने वाले एक युवक राजेश पर हत्या का संदेह जताया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- Murder in Ranchi: दुकान के बाहर सोए शख्स की पत्थर से कूचकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अनुकंपा के आधार पर हुई थी नौकरी:उषा रानी महतो को अनुकंपा के आधार पर नौकरी मिली थी. जिसके बाद वो 2 महीने पहले इस कॉलोनी में रहने के लिए आई हुई थी. गुरुवार को लगभग 8 बजे युवती की गला रेतकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है. रात 8 बजे के बाद स्वर्णरेखा में रहने वाले एक रिश्तेदार ने जब युवती को फोन किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद सरायकेला एसडीपीओ हरविंदर सिंह मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं. वहीं कॉलोनी में हुए इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में लोग आक्रोशित हैं.

देखें वीडियो

बेरहमी से हुई युवती की हत्या: घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के मुताबिक युवती को बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया है. उसके पैर और हाथ मे भी जले का निशान मिला है. उन्होंने बताया कि हत्या की जानकारी महिला कर्मचारी के मंगेतर को पुलिस ने दी दी है. हत्या किसने की है और उसकी वजह क्या है पुलिस इसकी जांच कर रही है. सुराग मिलने के बाद हत्यारे को गिरफ्तार किया जाएगा.

चाकुलिया के राजेश पर हत्या का संदेह: मृतक की छोटी बहन ने हत्या के लिए चाकुलिया के रहने वाले राजेश को जिम्मेदार ठहराया है. उसके मुताबिक चाकुलिया में जब उसकी बहन रहती थी उसी क्रम में राजेश नामक एक युवक ने जबरदस्ती उसकी बहन से शादी कर ली थी. राजेश उसे टॉर्चर भी किया करता था. नौकरी लगने के बाद युवती की शादी तय हो चुकी थी जिससे राजेश काफी नाराज था. वह नहीं चाहता था कि उषा की कहीं और शादी हो जाये. इसी को लेकर वो लगातार उषा को टॉर्चर करने लगा था. स्वर्णरेखा कालोनी में भी आकर राजेश हंगामा और मारपीट किया करता था.

Last Updated : Apr 15, 2022, 10:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details