झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोरोना रोकथाम को लेकर DIG ने की बैठक, पुलिस पदाधिकारियों को दिए टास्क

कोरोना संक्रमण रोकथाम को लेकर सरायकेला जिले में प्रशासन के साथ-साथ जिला पुलिस भी लगातार प्रयास कर रही है. इस बीच कोल्हान प्रमंडल के नव पदस्थापित डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने सरायकेला पुलिस मुख्यालय का दौरा किया और वरीय पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें कई दिशा-निर्देश दिए.

By

Published : May 6, 2020, 7:45 PM IST

DIG held meeting for prevention of corona in seraikela
डीआईजी की बैठक

सरायकेला: कोरोना संक्रमण को लेकर जिले में जारी लॉकडाउन 3.0 को सफल बनाने के उद्देश्य से डीआईजी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को निर्देशित किया. वहीं, डीआईजी ने जिले के सभी थानेदारों को सुदूरवर्ती और नक्सल क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों के पांच मुखिया और 10 ग्राम प्रधान के साथ मिलकर रोजाना पांच बिंदु पर रिपोर्ट बनाने का निर्देश दिया.

देखें पूरी खबर

डीआईजी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को कहा कि वे रोजाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से भी संपर्क में रहें ताकि संक्रमण के इस दौर में लोगों की सहायता की जा सके और अफवाहों को भी रोका जाए.

ये भी देखें-SPECIAL: सफाईकर्मियों पर मंडरा रहा कातिल कोरोना का काला साया

जन समस्याओं का निदान करेगी पुलिस

लॉकडाउन में पुलिस लोगों के जन समस्याओं का भी निदान करेगी. यह निर्णय कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक के दौरान लिया. डीआईजी ने बताया कि क्षेत्र में भूखे, बीमार, जल संकट जैसे गंभीर समस्याओं को भी पुलिस जानने के बाद अपने स्तर से इन्हें दूर करने का प्रयास करेगी. इसके साथ पुलिस जिला प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित कर लोगों को मदद पहुंचाने का भी काम करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details