झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

30 को सिद्धू आएंगे झारखंड, आदित्यपुर में गीता कोड़ा के लिए मांगेंगे वोट

सरायकेला में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू आगामी 30 अप्रैल को एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. सिद्धू के इस चुनावी सभा से कांग्रेस को बड़ा फायदा मिलने वाला है.

By

Published : Apr 29, 2019, 1:27 PM IST

Updated : Apr 29, 2019, 9:27 PM IST

गीता कोड़ा के समर्थन में राजद नेताओं के साथ बैठक


सरायकेला: कांग्रेस के कद्दावर नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू आगामी 30 अप्रैल को आदित्यपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, साथ ही वे महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी गीता कोड़ा के समर्थन में आम लोगों से वोट करने की अपील करेंगे.

मधु कोड़ा का बयान

नवजोत सिंह सिद्धू के चुनावी सभा के संबंध में जानकारी देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी गीता कोड़ा के पति मधु कोड़ा ने आदित्यपुर में बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू के इस चुनावी सभा से कांग्रेस को बड़ा फायदा मिलने वाला है, साथ ही इस सीट पर कांग्रेस अपनी दमदार जीत सुनिश्चित करेगी.

राजद का मिल रहा भरपूर समर्थन
महागठबंधन की प्रत्याशी गीता कोड़ा का समर्थन राजद के नेताओं की ओर से भरपूर किया जा रहा है, साथ ही गीता कोड़ा के समर्थन में राजद नेताओं के साथ बैठक करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने दावा किया कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के नेतृत्व में कांग्रेस की जीत इस सीट से निश्चित होगी. वहीं, राजद नेताओं के अलावा अन्य सामाजिक संगठनों के प्रति आभार जताते हुए उन्होंने महागठबंधन की साझा प्रत्याशी गीता कोड़ा को अपना समर्थन देने को लेकर आभार जताया है. साथ ही भाजपा पर कड़ा प्रहार भी किया.

Last Updated : Apr 29, 2019, 9:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details