झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 7, 2020, 9:54 AM IST

ETV Bharat / state

सरायकेला: एक शख्स को पत्नी के साथ विवाद करना पड़ा महंगा, ससुराल वालों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

सरायकेला में पारिवारिक विवाद का मामला सामने आया है. राजनगर थाना क्षेत्र के खोखरो गांव में पहले पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. जिसके बाद पति को ससुराल वालों ने पीट-पीट कर हत्या कर दिया.

a person killed by his in-laws in seraikela
शव

सरायकेला: जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के खोखरो गांव में पति-पत्नी में विवाद हुआ. जिसके बाद डोभा नाम के करीब 28 साल के व्यक्ति को ससुराल वालों ने पीट-पीट कर घायल कर दिया और घायल को छोड़कर भाग गए. ग्रामीण उसे 108 एंबुलेंस की सहायता से राजनगर स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी देखें-आशा लकड़ा ने डीसी पर मेयर पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने का लगाया आरोप, कहा- डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत अधिकारों का हुआ है हनन

जानकारी देते हुए डीएसपी चंदन कुमार वत्स ने कहा कि डोभा हो और उनकी पत्नी के बीच दो दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद डोभा हो की पत्नी ने इस बात की जानकारी अपने मायके में दी. वहीं उनके घर से उनके भाई लोग 3, 4 मोटरसाइकिल से आये और उनके भाई ने दोनों को काफी समझाने भुझाने का प्रयास किया. इस बीच डोभा हो कि पत्नी ने हाथ की चूड़ी को हाथ से उतार दिया. वहीं इसके बाद ही डोभा हो की हत्या हुई. हालांकि पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गहराई से जांच में जुट गई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details