झारखंड

jharkhand

महागठबंधन के घटक दल मिलकर करेंगे चुनाव प्रचार, चंपई सोरेन की जीत के लिए सभी ने कसी कमर

By

Published : Nov 23, 2019, 8:50 PM IST

सरायकेला विधानसभा सीट से जेएमएम प्रत्याशी और लगातार तीन बार से विधायक रहे चंपई सोरेन की अध्यक्षता में महागठबंधन के घटक दलों के बीच एक संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में निर्णय लिया गया कि अब से सभी दल मिलकर चुनाव प्रचार करेंगे.

बैठक करते महागठबंधन के घटक दल

सरायकेला: झारखंड विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. चुनाव में जीत के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है, इसे लेकर प्रचार-प्रसार और बैठकों का दौर लगातार जारी है. इसी क्रम में सरायकेला विधानसभा सीट से जेएमएम प्रत्याशी और लगातार तीन बार से विधायक रहे चंपई सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन के घटक दलों के बीच बैठक का आयोजन किया गया.

देखें पूरी खबर


तैयार की गई चुनावी रणनीति
बैठक में चुनाव के लिए आगे की रणनीति तैयार की गई. दरअसल, सरायकेला विधानसभा सीट में जेएमएम अपने अभेद किले की मजबूत घेराबंदी को लेकर पूरी तरह तैयार है. सरायकेला विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रहे चंपई सोरेन को इस बार भी इस सीट से प्रत्याशी बनाया गया है. ऐसे में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए शनिवार को जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी के गठबंधन को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से बैठक का आयोजन किया गया था.

ये भी पढ़ें: सरयू को समर्थन के बयान से पलटे हेमंत, कहा- JDU है उनके साथ तो गठबंधन के साथ रहेगा JMM


संयुक्त रूप से चुनाव प्रचार करेंगे महागठबंधन के घटक दल
इस बैठक की अध्यक्षता चंपई सोरेन ने की. आयोजित बैठक में महागठबंधन दलों के जिले के शीर्ष नेता, जिला अध्यक्ष और वरीय कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. इस दौरान चुनाव में संयुक्त रूप से चुनाव प्रचार किए जाने का निर्णय लिया गया और सभी दलों को चुनावी संबंधित कई महत्वपूर्ण कार्य सौंपे गए. बैठक की अध्यक्षता कर रहे जेएमएम के कद्दावर नेता और चुनाव में प्रत्याशी चंपई सोरेन ने कहा कि तीनों ही पार्टी के जिला कमेटी, प्रखंड और नगर कमेटी पहले से गठित है, जो अब से संयुक्त रूप से चुनाव प्रचार करेगी.

चौथी बार भी जीत का दावा
महागठबंधन के साझा प्रत्याशी और लगातार तीन बार से सरायकेला विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे वर्तमान विधायक चंपई सोरेन ने दावा किया है कि इस बार भी उनकी जीत सुनिश्चित है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के सभी दलों का संगठित होकर कार्य करना और बूथ कमेटी का मजबूत होना ही इनकी जीत को सुनिश्चित करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details