झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 14, 2020, 8:45 PM IST

ETV Bharat / state

सरायकेला: बालीडीह गांव के 5 घरों में लगी आग, नहीं हुआ जानमाल का नुकसान

सरायकेला जिले के राजनगर प्रखंड अंतर्गत कुजू पंचायत के बालीडीह गांव में मंगलवार दोपहर भीषण आगजनी की घटना में पांच घरों में भीषण आग लग गई, जिसके बाद देखते ही देखते पांचों घर पूरी तरह जलकर खाक हो गए.

fire, आग
आग लगने के बाद की तस्वीर

सरायकेला: जिले के कुजू पंचायत के अंतर्गत बालीडीह गांव में मंगलवार दोपहर हुए इस भीषण आगजनी की घटना और विकराल रूप धारण कर सकती थी, यदि स्थानीय ग्रामीण तत्पर नहीं रहते तो. बताया जाता है कि मंगलवार दोपहर कड़ी धूप और गर्मी के बीच अचानक एक झोपड़ीनुमा घर में आग लगी, जिसके बाद महज कुछ ही देर में आग ने भयावह रूप धारण किया और देखते ही देखते अपने आसपास के अन्य चार घरों को भी चपेट में ले लिया.

देखें पूरी खबर

आग की इस घटना में कच्चे झोपड़ी से बने ये घर कुछ ही देर में जलकर पूरी तरह खाक हो गए, जबकि घरों में रखा सारा सामान भी जलकर बर्बाद हो गया. इधर, आगजनी की इस घटना की सूचना राजनगर प्रखंड कार्यालय को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों द्वारा झारखंड अग्निशमन दल को सूचित किया गया और अग्निशमन की दमकल गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद इस भीषण आगजनी पर काबू पाया.लॉकडाउन के बीच आगजनी की इस घटना से 5 घरों में रहने वाले लोगों के बीच बड़ी समस्या आ खड़ी हुई है, इस घटना में इनके घर में रखा सारा सामान और खाने का राशन भी बर्बाद हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details