झारखंड

jharkhand

सरायकेला में सीआरपीएफ के 16 जवान पाए गए कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jul 1, 2020, 9:49 AM IST

सरायकेला में मंगलवार को कुल 25 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें 16 सीआरपीएफ के जवान भी शामिल हैं. सभी कोरोना पॉजिटिव पहले से क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे थे.

16 CRPF personnel corona positive in Seraikela
कॉन्सेप्ट इमेज

सरायकेला: जिले में मंगलवार को कोरोना के 25 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसी के साथ जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 74 हो गई है, जिसमें से 34 मरीजों ने कोरोना को मात देते हुए पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं.

मामले की पुष्टि करते हुए उपायुक्त ए दोड्डे ने बताया है कि मंगलवार को कुल 25 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें 16 सीआरपीएफ के जवान, खरसावां प्रखंड के एक और सरायकेला सीनी के एक ही परिवार के चार सदस्यों में कोरोना पॉजिटिव के लक्षण पाए गए हैं. इस बीच जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है क्योंकि पाए गए सभी 25 कोरोना के मरीज क्वॉरेंटाइन में थे.

ये भी पढ़ें:मोदी ने किया प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का नवंबर तक विस्तार

कोरोना पॉजिटिव पाए गए सीआरपीएफ के सभी जवानों को जमशेदपुर के टीएमएच कोविड-19 में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है, जबकि अन्य लोगों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. उपायुक्त ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव परिवार गुजरात से आया था और एनआर स्कूल में क्वॉरेंटाइन में था.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details