झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंज में सड़क हादसे में युवक की मौत, पत्नी और ससुर का इलाज जारी

साहिबगंज के तालझारी थाना क्षेत्र में ऑटो पलटने से एक परिवार के तीन लोग घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

By

Published : Oct 17, 2021, 9:54 PM IST

ETV Bharat
सड़क हादसा

साहिबगंज:जिले केतालझारी थाना क्षेत्र अंतर्गत कालाझोर गांव के पास ऑटो पलटने से एक ही परिवार के तीन लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. वहीं युवक की पत्नी और ससुर का इलाज इलाज जारी है.

इसे भी पढ़ें: रफ्तार का कहर: सड़क हादसे में 1 की मौत 4 घायल, कार ने साइकिल सवार को रौंदा

जानकारी के अनुसार कैरासोल गांव निवासी राजेश मुर्मू अपनी पत्नी बीटी किस्कू और ससुर जाबे किस्कू के साथ ससुराल करणपुरातो जा रहा था. इसी दौरान कालाजोर गांव के पास ऑटो पलट गया और सड़क से नीचे खेत में चला गया. जिसमें राजेश मुर्मू (35), जाबे किस्कू (42) और बीटी किस्कू (22) गंभीर रूप से घायल हो गए.

युवक अपनी पत्नी और ससुर के साथ जा रहा था ससुराल

मामले की सूचना मिलते ही तालझारी थाना प्रभारी कैलाश कुमार, एसआई राकेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. इलाज के दौरान राजेश मुर्मु की मौत हो गई. जबकि पत्नी बेटी किस्कु और ससुर जाबे किस्कु का इलाज जारी है. मृतक के बड़ा भाई विपिन मुर्मु ने बताया कि राजेश तालझारी के कैरासोल से ऑटो से अपनी पत्नी और ससुर को लेकर ससुराल करनपुरातो जा रहा था. इसी दौरान कैरासोल और कालाझोर के पास असंतुलित होकर ऑटो पलट गया. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details