झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

yaas effect in shaibganj: चक्रवाती तूफान यास का दिखा व्यापक असर, कई गांवों में घुसा पानी

साहिबगंज में लगातार यास चक्रवात(yaas cyclone) का असर दिख रहा है. इसकी वजह से बारिश हो रही है. जिससे किसानों के खेत डूब गए हैं और फसलों को काफी नुकसान हुआ है. वहीं कई गांवों में भी पानी घुस गया है.

By

Published : May 28, 2021, 3:03 PM IST

shaibganj
गांव में घुसा पानी

साहिबगंज: चक्रवाती तूफान यास(yaas cyclone) का व्यापक असर जिले में देखने को मिला है. पिछले 24 घंटों से लगातार बारिश होने की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. अगर बात की जाए इस चक्रवाती तूफान यास(yaas cyclone) से तबाही की तो किसानों को बारिश से काफी क्षति पहुंची है. खेत जलमग्न होने की वजह से बोया हुआ मकई और बाजरा अब सड़ने आशंका है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़े-घाटशिला: तूफान प्रभावितों की प्रशासन ने नहीं ली सुध, 27 लोग दिनभर भूख से तड़पते रहे

बारिश से कई गांव हुए जलमग्न

दूसरी तरफ NH- 80 से लेकर गांव की सड़कें पानी से लबालब हैं. लोग अपने घरों में रहकर जान बचा रहे हैं. शहर के झरना कॉलोनी के लोग सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं. घरों में पानी घुसने की वजह से छत पर चढ़कर सुरक्षा की गुहार लगाई है. हालाकिं जिला प्रशासन ने लोगों को जेसीबी से सुरक्षित छत पर से उतार कर सूखे स्थानों पर भेजा रहा है.

घरों में घुसा पानी

गांव में घुसा पानी

कई गांवों में पानी घुसने के साथ ही भारी बारिश से मवेशी पालकों को परेशानी हुई है. लोग अपने-अपने मवेशी को सुरक्षित निकालकर शहर की तरफ जा रहे हैं. जिस तरह से ये बारिश हो रही है उससे लोग भी परेशान हो गए हैं.

शहर में घुसा पानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details