झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंजः महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत, बेटे से हुआ था झगड़ा

साहिबगंज में एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. महिला अपने बहु बेटे के साथ रहा करती थी. वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि मां-बेटे में झगड़ा हुआ था जिस क्रम में महिला को चोट आयी थी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Apr 26, 2021, 10:13 AM IST

woman died in suspicious condition in Sahibganj
महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत

साहिबगंजः मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के महादेवबरण गांव निवासी कपिल साह की 60 वर्षीय पत्नी चिंता देवी की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई. मिली जानकारी के अनुसार चिंता देवी के घर में किसी न किसी बात को लेकर अक्सर बेटा बहु में झगड़ा हुआ करता था लेकिन रविवार को उसकी मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गयी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को ही घर में मां बेटे का झगड़ा हुआ और इसी झगड़े के क्रम में चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-लातेहार: तालाब में डूबने से दो बहनों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

मृतका के बेटे जितेंद्र गुप्ता से पूछे जाने पर उसने बताया कि वे लोग घर पर नहीं थे लेकिन जब घर आए तो पता चला कि मां की मौत सीढ़ी से गिरने के कारण हो गयी है. इधर घटना की जानकारी मिर्जाचौकी थाना के एसआई प्रवेश कुमार, कृष्णा कुमार मुंडा और एएसआई सिलाय सुंडी को मिली तो वे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को‌ कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इधर थाने के एसआई प्रवेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल से एक छोटा खाली गैंस सिलेंडर जब्त किया गया है. साथ ही मृतका के बड़े बेटे विनोद उर्फ जिच्छू साह और उनकी पत्नी ललिता देवी को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए मिर्जाचौकी थाना लाया गया है. मृतका चिंता देवी के तीन बेटे हैं और तीन पतोहु हैं जो अलग-अलग रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details