झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंज के एक डॉक्टर ने यूपी में की आत्महत्या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

साहिबगंज के एक डॉक्टर ने यूपी के सैफई में आत्महत्या कर ली. पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने खुद को मौत का जिम्मेदार ठहराया है. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Oct 7, 2020, 2:52 AM IST

sahibganj's doctor committed suicide in up
डॉक्टर सौरव पांडेय ने की आत्महत्या

साहिबगंज:जिले के जूनियर डॉक्टर सौरव पांडेय ने यूपी आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई के विवेकानंद हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने खुद को मौत का जिम्मेदार ठहराया है. पास से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है, जो लॉक है.

सौरव पांडेय साहिबगंज के जिरवाबड़ी थाना अंतर्गत नेताजी सुभाष कॉलोनी का रहने वाला है. सौरव पांडेय के पिता सादनंद पांडेय ने बताया कि दो महीना पहले वह सैफई गया था, वह पोस्ट ग्रेजुएट प्रथम वर्ष का छात्र था, वहां टीबी और चेस्ट विभाग में अध्ययनरत था. उन्होंने बताया कि सौरव ने बेंगलुरु से एमबीबीएस किया था, वह घर में सबसे छोटा था, सौरव ने एक अक्टूबर को अपनी मां से अंतिम बार बात की थी, किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया था.

इसे भी पढे़ं:- साहिबगंज के दियारा इलाके में नदी थाना खोलने की मांग, क्राइम पर होगा नियंत्रण


सादनंद पांडेय ने बताया कि सैफई थाने के निरीक्षक चंद्रदेव सिंह ने फोन पर बताया कि सौरव पांडेय ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है, पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. उन्होंने कहा कि उसके सभी साथी पढ़ाई के लिए निकले थे, जब डेढ़ बजे तक हॉस्टल से सौरव नहीं निकला तो शक हुआ, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस के आने के बाद दरवाजा तोड़ा गया तो पंखे से लटकता शव मिला. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. सभी साहिबगंज से यूपी के लिए निकल गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details