झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लुईस मरांडी ने महागठबंधन पर साधा निशाना, कहा- विपक्ष खुद खोद रहा अपने लिए कब्र

मंत्री लुईस मरांडी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि झामुमो की संघर्ष यात्रा जनता को गुमराह कर रही है. झारखंड में जेएमएम का अधिक दिन शासन रहा, लेकिन आजतक आदिवासियों के हित में कोई काम नहीं किया.

By

Published : Feb 19, 2019, 8:55 PM IST

वीडियो में देखें पूरी खबर

साहिबगंज: मंगलवार से तीन दिनों तक चलने वाले राजकीय माघी मेले की शुरुआत मंत्री लुईस मरांडी ने दीप जलाकर किया. अपने संबोधन में देश के कोने-कोने से आए श्रद्धालुओं को हिंदी और संथाली भाषा में अभिनंदन करके राजकीय मेले में गंगा का महत्व, संस्कृति और सरकार की उपलब्धि को बताया. समाज कल्याण एवं अनुसूचित और अनुसूचित जनजाति मंत्री ने मुख्यमंत्री सुकन्या योजना के तहत लाभुकों के साथ ही आजीविका सखी मंडल को चेक प्रदान किया.

इस दौरान मंत्री लुईस मरांडी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि झामुमो की संघर्ष यात्रा जनता को गुमराह कर रही है. झारखंड में जेएमएम का अधिक दिन शासन रहा, लेकिन आजतक आदिवासियों के हित में कोई काम नहीं किया.

वीडियो में देखें पूरी खबर

रघुवर सरकार आदिवासियों के हित में काम कर रही है, तो ये भोले भाली जनता को गुमराह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में महागठबंधन कर चुनाव लड़ने की तैयारी चल रही है. ये अपने आप कब्र खोदने का काम कर रही है. बीजेपी से पूरा विपक्ष डर गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details