झारखंड

jharkhand

लड़की बनकर पूछने से आरोपी ने बता दिया पुलिस को अपना पता, जानें पूरा मामला

By

Published : Apr 5, 2021, 11:58 AM IST

साहिबगंज जिले के जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के एक मोहल्ले से लापता 14 वर्षीय किशोरी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अकबरपुर से बरामद कर लिया है. पुलिस ने दूसरे समुदाय के आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

jirwabari-op-area-police-trapped-accused-in-bulandshahar-in-teenager-case
लड़की बनकर पूछने से आरोपी ने बता दिया पुलिस को अपना पता

साहिबगंजः जिले के जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के एक मोहल्ले से लापता 14 वर्षीय किशोरी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अकबरपुर से बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को बुलंदशहर कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस लड़के और लड़की दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर साहिबगंज लेकर आई है.

ये भी पढ़ें-खूनी बना चतरा का यह पेड़, सड़क हादसे में जा रही लोगों की जान


लड़की के लापता होने की शिकायत 23 मार्च को एक सरकारी विभाग के हेड क्लर्क ने थाने में दी थी. उन्होंने बताया था कि 22 मार्च को जब वह कार्यालय से घर लौटे तो 14 साल की बेटी ऋषिका लापता थी. पुलिस की छानबीन में पता चला कि लड़की का मोहम्मद दानिश नाम के युवक से सोशल मीडिया पर संपर्क हुआ था. इसके बाद दोनों में कथित रूप से प्रेम हो गया. आरोप है कि 22 मार्च को वही युवक लड़की को साथ ले गया. पुलिस को पता चला कि लड़की को ले जाने के लिए आरोपी साहिबगंज आकर शहर के एक होटल में रूका था. पहले आरोपी की चतरा में खोजबीन की गई. युवक का परिवार 3 महीने पहले यहां सारी संपत्ति बेचकर बुलंदशर चला गया था.

पुलिस ने ऐसे किया ट्रैप


पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर लड़की बनकर युवक से सोशल मीडिया पर बातचीत की. इस दौरान पुलिस को लड़की और आरोपी के बुलंदशहर में होने की सूचना मिली. 31 मार्च को वहां के कोतवाली पुलिस के सहयोग से नाबालिग को बरामद करते हुए कथित प्रेमी दानिश को भी गिरफ्तार कर लिया है. इंस्पेक्टर शशि भूषण चौधरी ने कहा कि दूसरे समुदाय की लड़की होने के कारण मामला संवेदनशील है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details