झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 17, 2023, 1:19 PM IST

ETV Bharat / state

Jharkhand Politics: सिदो कान्हू को नमन कर बाबूलाल मरांडी ने शुरू की संकल्प यात्रा, कहा- हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने की ली है सौगंध

सिदो कान्हू की प्रतिमा को नमन कर बाबूलाल मरांडी ने संकल्प यात्रा की शुरू कर दी है. इस यात्रा के जरिए वे हेमंत सरकार की नाकामियों को जनता के बीच रखेंगे.

Jharkhand Politics
सिदो कान्हू को नमन कर बाबूलाल मरांडी ने की यात्रा की शुरुआत

देखें वीडियो

साहिबगंज: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी बरहेट प्रखंड स्थित अमर शहीद सिदो कान्हू की जन्मस्थली भोगनाडीह पहुंचकर माल्यार्पण कर संकल्प यात्रा की शुरुआत की. संकल्प यात्रा के माध्यम से झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ बिगुल फूकेंगे.

ये भी पढ़ें:बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा को लेकर राजनीति तेज, आमने सामने बीजेपी-झामुमो

सिदो कान्हू की जन्मस्थली भोगनाडीह राजनीतिक पार्टियों के लिए ऊर्जा का केंद्र रहा है. बाबूलाल मरांडी ने शहीद सिदो कान्हू की प्रतिमा पर माल्यपर्ण कर संकल्प यात्रा का बिगुल फूंक दिया है. संथाल परगना में कुल 18 विस सीटें हैं. जिसमें भाजपा के खाते में मात्र चार सीटें ही इस बार आईं थी. 2024 के विधानसभा और लोकसभा चुनाव में शतप्रतिशत सीट निकालने का संकल्प बीजेपी ने लिया गया. बाबूलाल मरांडी के आने से कार्यकर्ताओं जोश में दिख रहे हैं. बाबूलाल कार्यकर्ताओं में संकल्प यात्रा के बहाने युवाओं में उत्साह भरने का भी काम कर रहे है.

बरहड़वा रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत:प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी रांची वनांचल एक्सप्रेस से बरहड़वा स्टेशन सुबह 5:49 में पहुंचे थे. स्टेशन पर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया. उसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री बरहड़वा आरबी पैलेश पहुंचे. जहां प्रेस वार्ता कर जानकारी साझा की.

आदिवासी लुटेरे को उखाड़ फेंकने का समय:बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आदिवासी लुटेरे को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि अब ईडी के रडार पर मुख्यमंत्री हैं. इनके भी जेल जाने का समय आ गया है. नाम बदलकर सोरेन परिवार ने जमीन को लूटा है. आदिवासियों के हित की बात करने वाला ये परिवार आदिवासियों का लुटेरा है. इनके कार्यकाल में झारखंड में लूट मची है. इस बार सत्ता से उखाड़ फेंकना का संकल्प यात्रा के माध्यम से लिया जा रहा है. कहा कि इसका असर अगले चुनाव में दिखेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details