झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जैप 5 देवघर के जवान दयानंद मंडल की इलाज के दौरान मौत, नशे में धुत सिपाही ने बाइक से मारी थी टक्कर

रांची के मेडिका में इलाज के दौरान जैप पांच देवघर के जवान दयानंद मंडल की शुक्रवार को मौत हो (JAP 5 Deoghar Jawan Died In Ranchi Medica) गई. कोडरमा के तिलैया में सड़क दुर्घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. दयानंद मूलतः साहिबगंज के निवासी थे.

By

Published : Dec 24, 2022, 4:28 PM IST

Resident Of Sahibganj JAP 5 Jawan Died IN Medica
File photo of late Dayanand Mandal

साहिबगंज: जैप पांच (देवघर) के जवान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नाड़ी दियारा निवासी दयानंद मंडल की मौत शुक्रवार की शाम मेडिका रांची में इलाज के दौरान हो (Resident Of Sahibganj JAP 5 Jawan Died IN Medica) गई. गुरुवार को उसे कोडरमा के तिलैया में एक बाइक चालक ने धक्का मार दिया था. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिका रांची रेफर कर दिया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. शव को शुक्रवार देवघर लाया गया. वहां सलामी दिए जाने के बाद शव को साहिबगंज भेजा जाएगा.


ये भी पढे़ं-साहिबगंज रुबिका हत्याकांडः पुलिस रिमांड पर दिलदार की मां और मेइनुल हक, पूछताछ में जुटी है एसआईटी

ड्यूटी के दौरान दयानंद हुए हादसे का शिकारःइस संबंध में जैप पांच में कार्यरत सकरीगली के भीम कुमार ने बताया कि दयानंद मंडल ड्यूटी पर था, तभी यह घटना (JAP 5 Jawan Injured In Accident On Duty) हुई. उन्होंने बताया कि दयानंद मंडल काफी मिलनसार थे. साथ काम करने वाले सभी लोगों से उसके अच्छे संबंध थे. दयानंद मंडल पांच भाइयों में चौथे स्थान पर था. उसकी 2006 में जैप पांच में बहाली हुई थी. इन दिनों कोडरमा में उनकी पोस्टिंग थी. वह पत्नी व बच्चों के साथ कोडरमा में ही रहता था.

खून ज्‍यादा बहने से हुई दयानंद की मौतः दयानंद मंडल के पिता शिवनारायण मंडल ने बताया के कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के सतकठिया पुल (एनएच 31) के पास शुक्रवार को दयानंद ड्यूटी के दौरान वाहनों की चेकिंग कर रहा था. इसी दौरान नशे में धुत एक पुलिसकर्मी ने उसे बाइक से धक्का मार दिया. सड़क पर गिरने से उसका सिर फट गया. इस कारण ज्यादा खून बह गया और उसे बचाया नहीं जा सका.

ट्रेन से कटने से भाई की पिछले दिनों हुई थी मौतः दयानंद के एक भाई की पिछले दिनों ट्रेन से कटने से मौत हो गई थी. दयानंद की दो बेटी है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्वजनों में चीख-पुकार मच गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्वजनों से मिलने वालों का तांता लगा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details