झारखंड

jharkhand

Sahibganj News: 24 घंटे बाद गंगा नदी में मिला लापता बालक का शव, ग्रामीणों ने नाव के सहारे निकाला बाहर

By

Published : Jun 28, 2023, 8:47 AM IST

साहिबगंज में गंगा नदी में बालक का शव मिला है. बालक अपनी मां के साथ शादी में बंगाल से राजमहल आया था. वह गंगा नदी में नहाने गया था. इसी दौरान वह डूब गया. उसकी काफी खोजबीन की गई. 24 घंटे के बाद उसका शव नदी में उपलते दिखा. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

dead body recovered in ganga river
dead body recovered in ganga river

साहिबगंज:गंगा नदी में नहाने के दौरान डूबे बालक के शव को निकाल लिया गया है. ग्रामीणों ने शव को नदी से बाहर निकाला. बालक सोमवार को नहाने के दौरान लापता हो गया था. जिसकी खोजबीन की जा रही थी. काफी खोजबीन के बाद भी कोई सफलता हाथ नहीं लगी. मंगलवार को नदी में शव उपलता हुआ दिखाई दिया. जिसके बाद नाव के सहारे शव को नदी से बाहर निकाला गया. हादसे के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें:Dumka News: मसानजोर डैम में नहाने के दौरान डूबे तीनों व्यक्तियों के शव बरामद, एक ही परिवार के हैं तीनों लोग

गौरतलब है कि बंगाल के मालदा जिले के दामोदर टोला का रहने वाला बालक राजीव कुमार अपनी मां रीन देवी के साथ साहिबगंज जिला के राजमहल अनुमंडल क्षेत्र के कन्हैयास्थान अपने रिस्तेदार के शादी में आया हुआ था. बारात की विदाई के बाद जब बच्चा मां को नहीं दिखा, तब मां उसे खोजने लगी.

कुछ बच्चों ने बताया कि कन्हैयास्थान के पास गंगा घाट पर कुछ बच्चों के साथ स्नान करते उसे देखा गया था. काफी देर स्नान के बाद भी वह नहीं लौटा. किसी ने भी उसे देखा नहीं था. इससे लोगों को शक हुआ कि वह कहीं गंगा में तो नहीं डूब गया. खोजबीन शुरू की गई, लेकिन वह नहीं मिला. 24 घंटे के बाद उसका शव गंगा नदी में उपलता हुआ दिखा, जिसे ग्रामीणों ने नाव के सहारे बाहर निकाला.

जश्न बदला मातम में:शव को देखते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. शादी समारोह में जश्न के बीच अचानक मातम छा गया. खुशी गम में तब्दील हो गई. घटना के बाद से मां का रो रोकर बुरा हाल है. इधर, राजमहल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद बालक के शव को परिजन को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details