झारखंड

jharkhand

साहिबगंज के युवक की मुंबई में पीट पीटकर हत्या, बोरीवली पुलिस की हिरासत में आरोपी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 14, 2023, 7:44 PM IST

Updated : Dec 14, 2023, 7:57 PM IST

Sahibganj youth murder in Mumbai. साहिबगंज के युवक की मुंबई में पीट पीटकर हत्या कर दी गयी है. मृतक जिला के राधानगर थाना क्षेत्र का रहने वाला था. ये घटना मुंबई के बोरीवली थाना क्षेत्र की है. बोरीवली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Crime Sahibganj youth beaten to death in Mumbai
साहिबगंज के युवक की मुंबई में पीट-पीटकर हत्या

साहिबगंज: जिला के राधानगर थाना क्षेत्र के एक युवक की मौत मुंबई में हो गयी. बुधवार को एक दुकानदार द्वारा पीटने से युवक की मौत हो गई. लहसुन चोरी का आरोप लगाकर दुकानदार मालिक ने पीट पीटकर युवक की जान ले ली.

बुधवार शाम को इसके साथी जब घर लौटा और खोजना लगा तो दुकान के पास शव पड़ा हुआ है. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें साफ देखा जा रहा है कि दुकान मालिक घुनघुन वाला गाली गलौज कर युवक को लात मार रहा है. बोरीवली पुलिस इस वायरल वीडियो का आधार बनाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार राधानगर थाना क्षेत्र की दक्षिण बेगमगंज सीताराम टोला निवासी स्व. विश्वंभर मंडल के पुत्र पंकज मंडल की हत्या बुधवार की रात मुंबई के बोरीवली थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. इस घटना की सूचना मिलने के बाद युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन शव को लाने के लिए जिला प्रशासन का सहयोग का अपील कर रहे हैं.

इस घटना को लेकर राधानगर थाना प्रभारी चिरंजीत प्रसाद ने कहा कि मेरे यहां केस दर्ज नहीं हुआ है, मामला मुंबई का है. मृतक के परिजन थाना में किसी प्रकार की शिकायत लेकर नहीं आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बोरीवली थाना में पुलिस केस दर्ज हुआ है.

बता दें कि जिला के हजारों की संख्या में मजदूर दूसरे राज्य जाते हैं. राधानगर थाना क्षेत्र के मजदूर भी मुंबई के विभिन्न भागों में रहकर मजदूरी करते हैं. पंकज मंडल भी करीब सात माह पूर्व रोजगार की तलाश में मुंबई गया. वहां वह आलू-प्याज की थोक दुकान में काम करता था. इसी क्रम में दुकानदार का एक बोरा लहसुन चोरी हो गया. दुकानदार ने चोरी का आरोप लगाते हुए पंकज मंडल की जमकर पिटाई कर दी. उसकी पिटाई का वीडियो भी कुछ लोगों ने बना लिया जो यहां इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने उसी वीडियो के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इसे भी पढ़ें- सऊदी अरब में फंसे झारखंड के 45 मजदूरों ने भेजा दूसरा वीडियो, वतन वापसी की लगाई गुहार

इसे भी पढ़ें- बोकारो से मजदूरी करने गए युवक की मुंबई में हुई मौत, घर में पसरा मातम

इसे भी पढ़ें- Migrant Worker Murdered in Mumbai: गोमिया के प्रवासी मजदूर की मुबंई में लुटेरों ने कर दी हत्या, परिजन शव वापस लाने के प्रयास में जुटे

Last Updated : Dec 14, 2023, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details