झारखंड

jharkhand

साहिबगंज: गुरुवार को 50 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, अब जिले में 207 एक्टिव केस

By

Published : Aug 6, 2020, 12:17 PM IST

झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. हालात दिनों-दिन बिगड़ते जा रहे हैं. बीते दिन बुधवार को राज्य में कोरोना के 978 नए मामले आए थे. जिसके बाद राज्य में संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 15,048 पहुंच गया है. गुरुवार को साहिबगंज में कोरोना के 50 नए मामले मिले हैं, जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 327 हो गया है.

corona update of sahibganj
corona update of sahibganj

साहिबगंज: झारखंड में कोरोना चरम पर है. लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है. गुरुवार को साहिबगंज जिले में कोरोना के 50 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही जिले में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 207 हो गई है. इसे लेकर जिला प्रशासन गंभीर है.

पोस्टर

राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. हालात दिनों-दिन बिगड़ते जा रहे हैं. बीते दिन बुधवार को कोरोना के 978 नए मामले आए हैं. अब राज्य में संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 15,048 पहुंच गया है. इनमें कुल 5,826 लोग स्‍वस्‍थ भी हो चुके हैं. वहीं, राज्य में कोरोना से अब तक 136 लोगों की मौत हो चुकी है. साहिबगंज उपायुक्त चितरंजन कुमार ने गुरुवार को 50 नए कोरोना मरीज मिलने की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें- कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, 48 घंटे के भीतर संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की होगी जांच

उपायुक्त चितरंजन कुमार ने बताया कि अभी जिले में कुल 327 लोग कोरोना संक्रमित पाए हैं. जिसमे से 117 लोग ठीक होकर घर चले गए हैं. वर्तमान में 207 मरीज एक्टिव हैं. डीसी ने बताया कि जिले के सभी प्रखंडों से मरीज मिल रहे हैं. जिसमें पुरुष और महिला दोनों शामिल हैं. जिलेवासियों से उन्होंने अपील किया है कि वे बेवजह घर से बाहर नहीं निकले. जरूरी काम से अगर वे बाहर निकलते भी हैं तो मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का अवश्य पालन करें. साथ ही राज्य सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का हमेशा पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details