झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामेश्वर उरांव ने बीजेपी पर किया वार, कहा-रघुवर सरकार कांग्रेस की नीति पर कर रही है काम

साहिबगंज में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि रघुवर सरकार कांग्रेस का नाम बदलकर योजना चला रही है. उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार में ही गरीबी से लोगों की मौत हुई है और उनकी कोई भी योजना धरातल पर नहीं दिख रही है.

By

Published : Oct 13, 2019, 7:57 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी पर किया वार

साहिबगंज: जिले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने रविवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराने का मूल-मंत्र दिया. बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार कांग्रेस की नीति को अपनाकर काम कर रही है. उनकी जो भी योजना चल रही है यह सारी योजना कांग्रेस की है.

देखें पूरी खबर

बीजेपी सरकार कर रही है कांग्रेस की नकल
रामेश्वर उरांव ने कहा कि बीजेपी ने राजीव गांधी ग्रामीन विद्युतीकरण का नाम बदलकर दीनदयाल उपाध्याय विद्युतीकरण, इंदिरा गांधी आवास योजना का नाम बदलकर प्रधानमंत्री आवास योजना रख दिया है. उन्होंने हा कि कुछ योजना को अटल योजना के नाम से भी नामकरण कर दिया है. उन्होंने कहा कि ऐसी बहुत सारी योजनाएं हैं जो कांग्रेस की नकल कर बीजेपी सरकार बना रही है.

ये भी पढ़ें-बाप-बेटा दोनों बने मुख्यमंत्री, लेकिन नहीं हुआ एक भी आदिवासी का कल्याण: सीएम रघुवर दास

झारखंड में हुई सबसे अधिक मॉब लिंचिंग
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड में रघुवर सरकार ने कहा था कि अगर 24 घंटे बिजली नहीं देंगे तो वोट नहीं मांगेंगे. आज स्थिति ऐसी है कि लोगों को 8 घंटे बिजली भी नहीं मिल पा रही है. उन्होंने कहा कि झारखंड में रघुवर सरकार ने मॉब लिंचिंग को जन्म दिया है. सबसे अधिक मॉब लिंचिंग झारखंड में हुआ है और अधिक लोगों की मौत यहां मॉब लिंचिंग से हुई है.

ये भी पढ़ें-कोल्हान में झामुमो ने लोगों को शराब पिला-पिलाकर कर मरवा दिया: रघुवर दास

बीजेपी को हराने के दिए गए कई मूल-मंत्र
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड सरकार में ही गरीबी से लोगों की मौत हुई है और इनकी कोई भी योजना धरातल पर दिख नहीं रही है. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए कई मूल-मंत्र दिए और बीजेपी को झारखंड से साफ करने का संकल्प लिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details