झारखंड

jharkhand

साहिबगंजः पुलिस से लूट में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 28 जिंदा कारतूस और अन्य सामान बरामद

By

Published : Mar 1, 2021, 3:11 PM IST

साहिबगंज जिले के बोरियो थाना क्षेत्र में एसडीपीओ पीके मिश्रा और उनकी टीम पर हमला कर कारतूस लूट मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस से लूटे गए 28 जिंदा कारतूस, 50 हजार रुपये और अन्य सामान बरामद कर लिए हैं.

एसएसपी
लूटी गई 28 जिंदा कारतूस किया बरामद

साहिबगंजःबोरियो थाना क्षेत्र के एसडीपीओ पीके मिश्रा और उनकी टीम से लूटे गए 28 जिंदा कारतूस, 50 हजार रुपये और अन्य सामान पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. साहिबगंज एसपी ने बताया कि घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःभूतपूर्व सैनिक अमित तोदी ने परिवार संग किया भूख हड़ताल, प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार

गौरतलब है कि मोती पहाड़ी के समीप 24 फरवरी की शाम पुलिस भाजपा नेता सूर्य नारायण हांसदा को गिरफ्तार कर लौट रही थी. आरोप है कि, इस दौरान भाजपा नेता के समर्थकों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया. इस दौरान सरकारी वाहन से 28 जिंदा कारतूस, 50 हजार रुपये और अन्य सामान लूट लिए गए थे. रविवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की और लूटे गए सामान बरामद कर लिए. एसपी ने बताया कि बोरियो थाना में बरहरवा एसडीपीओ पीके मिश्रा की लिखित शिकायत पर 13 नामजद और 300 अज्ञात पुरुष-महिलाओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने लूटे गए 9 एमएम के 28 जिंदा कारतूस, एक लेदर बैग और एटीएम कार्ड बरामद किए हैं. पुलिस पर हमला करने के मामले में एसआईटी गठित की गई है, जो आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details