झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंज: नशे की हालत में शख्स बन बैठा हत्यारा, तीन लोगों को उतारा मौत के घाट

साहिबगंज में मामूली विवाद में एक शख्स ने तीन लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई. वहीं एक शख्स को जख्मी कर दिया. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 20, 2020, 8:46 PM IST

मामूली विवाद में एक महिला समेत तीन की निर्मम हत्या
brutal killing of three people in a minor dispute in Sahibganj

साहिबगंज: जिले के बरहेट थाना क्षेत्र के अंतर्गत सनमानी मोमिन टोला में मामूली विवाद में तीन लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई. इसके साथ ही एक व्यक्ति को बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया. आरोपी का नाम रियू कर्मकार है. उसने नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दिया.

देखें पूरी खबर

धारदार हथियार से प्रहार

जानकारी के अनुसार मोमिन टोला के रियू कर्मकार कुछ लोगों के साथ शराब का सेवन कर घर वापस लौट थे. उसी दौरान उसका अपनी पत्नी और बहनोई के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा को देखकर पड़ोस के चार लोग झगड़ा छुड़ाने के लिए पहुंचे. उसी दौरान आरोपी ने धारदार हथियार से सभी पर हमला कर दिया. इस घटना में तीन लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि चौथा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

आनन-फानन में घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसके गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. वहीं, सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रियू कर्मकार को गिरफ्तार कर लिया है और तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details