झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

साहिबगंज में बीजेपी का महाधरना, मुख्यमंत्री और सहयोगी निशाने पर रहे

साहिबगंज रेलवे स्टेशन के परिसर में भाजपाइयों ने महाधरना का आयोजन किया. इसमें भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा.

By

Published : Mar 12, 2022, 10:59 PM IST

साहिबगंज में बीजेपी का महाधरना

साहिबगंज: साहिबगंज रेलवे स्टेशन के परिसर में भाजपाइयों ने महाधरना का आयोजन किया. इस महाधरना में झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्य सभा सांसद दीपक प्रकाश और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी , दुमका सांसद, प्रदेश महामंत्री, राजमहल विधायक अनंत ओझा आदि शामिल हुए. महाधरना में भाजपा नेताओं ने जमकर मुख्यमंत्री और उनके सहयोगियों पर निशाना साधा. राजमहल विधायक अनंत ओझा ने कहा कि लोकतंत्र लाठी तंत्र से नहीं चलता है. लोकतंत्र लोकलाज और लोक कल्याण से चलता है. पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह जिला मुख्यमंत्री का है. इस जिले का राज्य का आदर्श जिला होना चाहिए लेकिन जिस तरह से कानून व्यवस्था गिरती जा रही है. हम कह सकते हैं कि यह जिला हेमंत सोरेन नहीं चला रहे हैं. यह जिला सहयोगी गुंडों के हाथों में दे दिया गया है. यहां तक कि पुलिस भी गुंडागर्दी पर उतर आई है. पिछले दिनों पुलिस अभिरक्षा में देबू तुरी की मौत इसका उदाहरण है.

ये भी पढ़ें-लालू के लिए धड़कता है नीतीश के मंत्री का दिल! कहा- विचारधारा से हूं प्रभावित


महाधरना कार्यक्रम की शुरुआत भीमराव अंबेडकर और रविंद्र नाथ टैगोर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कराई गई. राज्यसभा सांसद सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सरकार का विवेक मर चुका है. सीएम हेमंत सोरेन तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं. विधानसभा में किसी एक विशेष समुदाय को इबादत करने इजाजत देना गलत है. विधानसभा लोकतंत्र का मंदिर होता है किसी एक धर्म की इबादतगाह नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details