झारखंड

jharkhand

प्रेमिका को अपनाने से किया था इनकार, युवक की गला काट कर हत्या, दो दिन बाद मिला शव

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 21, 2023, 9:35 PM IST

पलामू में नावाजयपुर थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिला है. युवक के गला में जख्म के निशान हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि गला रेतकर उसकी हत्या की गई है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

murder in love affair in Palamu
murder in love affair in Palamu

पलामू: दो दिन पहले युवक ने अपनी प्रेमिका को अपनाने से इनकार कर दिया था. युवक द्वारा इनकार किए जाने के बाद प्रेमिका के द्वारा धमकी भी दी गई थी. दो दिन बाद युवक का शव बरामद हुआ है. युवक की गला काट कर हत्या की गई है. पूरा मामला पलामू के नावाजयपुर थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें-Palamu Crime News: सौतेली मां ने पहले बेटे को रॉड से पीटा, फिर गला दबाकर ले ली जान

दरअसल, नावाजयपुर थाना को शनिवार की शाम सूचना मिली कि एक युवक का शव जंगल में फेंका हुआ है. इसी सूचना के आलोक के नावाजयपुर थाना की पुलिस मौके पर पहूंची और छानबीन शुरू की. मृतक युवक की पहचान छतरपुर के भिखही के रहने वाले महेंद्र उरांव के रूप में हुई. महेंद्र का नावाजयपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली एक लड़की के साथ प्रेम संबंध था. जबकि महेंद्र का मौसी का घर नावाजयपुर में ही है. महेंद्र अपनी मौसी के घर आया हुआ था.

मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका दो दिन पहले महेंद्र के घर चली गई थी और रहने की जिद्द कर रही थी. बाद में महेंद्र ने रखने से इनकार कर दिया था. इसी दौरान महेंद्र को धमकी मिली थी और प्रेमिका वापस घर लौट गई थी. दुर्गा पूजा में महेंद्र अपनी मौसी के घर गया हुआ था इसी क्रम में शनिवार को उसका शव बरामद हुआ है.

महेंद्र की गला काटकर हत्या की गई है. नावाजयपुर थाना प्रभारी संजय कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. युवक के गला में गहरे जख्म के निशान हैं. आशंका है गला काट कर हत्या की गई है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details