झारखंड

jharkhand

रांची में देर रात हुई चाकूबाजी, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

By

Published : Dec 20, 2020, 10:35 AM IST

रांची के अरगोड़ा में शनिवार देर रात चाकूबाजी की वारदात हुई. इसमें घायल युवक को इलाज के लिए रिम्स लाया गया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

one youth died in ranchi
रांची में देर रात चाकूबाजी

रांची: अरगोड़ा बस्ती में शनिवार की रात नशे के दौरान युवकों का दो गुट भिड़ गए. इस दौरान एक पक्ष के युवक ने रोहित कुमार नाम के युवक पर चाकू से हमला कर दिया. इससे युवक के पेट सहित अन्य जगहों पर गंभीर चोट लग गई.


युवक की हुई मौत
स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल युवक को पास के एक अस्पताल पहुंचाया गया था. जहां से रिम्स रेफर कर दिया गया. रिम्स में इलाज के दौरान रोहित कुमार की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है. चाकूबाजी करने वाले युवकों की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की गई है. हालांकि अभी चाकू से हमला करने वाले पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

इसे भी पढ़ें-रांची: वैज्ञानिकों के लिए आयोजित हुआ प्रशिक्षण कार्यक्रम, प्रखंड स्तर पर जल्द मिलेगी मौसम की जानकारी


हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग
रोहित की मौत के बाद उसके परिजन और मोहल्लेवासी आक्रोशित हो गए है. लोग पुलिस से हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. लोगों ने पुलिस से मांग की कि जल्द से जल्द हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी हो. पुलिस ने परिजनों और मोहल्ले वासियों का आश्वासन दिया है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले में अरगोड़ा थाने में हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details