झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची के डोरंडा से लापता प्रिंस की बेरहमी से हत्या, पत्नी से चल रहा था विवाद

रांची के डोरंडा से पिछले 3 दिनों से गायब युवक की हत्या बड़े ही बेरहमी से कर दी गई. डोरंडा थाना क्षेत्र के घाघरा से युवक का शव बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Aug 19, 2019, 7:51 AM IST

फाइल फोटो- मृतक प्रिंस

रांचीः राजधानी के डोरंडा से गायब युवक अहमद रजा उर्फ प्रिंस (22 वर्ष) की हत्या कर दी गई है. उसके सिर पर वार किया गया है. वार इतना खौफनाक है कि इससे प्रिंस की खोपड़ी खुल गई है. माना जा रहा कि प्रिंस की हत्या किसी ठोस हथियार से या गोली मारकर की गई है.

बता दें कि प्रिंस बीते शनिवार की शाम से गायब था. इसके बाद परिजनों ने डोरंडा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस और परिजन दोनों तलाश में जुटे थे. इस बीच रविवार की रात करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि घाघरा पुल के नीचे लाश पड़ी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर प्रिंस के परिजनों को बुलवाया और परिजनों से पहचान कराई.

दिन में तीन अज्ञात पहुंचे थे घर

प्रिंस की बड़ी बहन नेहा ने बताया कि शनिवार की शाम करीब 8 बजे तीन नकाबपोश युवक एक बाइक से उनकी टेलरिंग की दुकान पर पहुंचे थे. उस समय वह कपड़ा कटिंग कर रही थी. इस बीच तीनों युवकों ने पूछा कि प्रिंस कहां है. इस पर उसने कहा कि वह नहीं लौटा है. जिसके बाद तीनों युवकों ने कहा कि उसका तो काम तमाम हो गया है, अब प्रिंस कभी घर नहीं लौटेगा. यह कहते हुए तीनों नीम चौक होते हुए तेजी से भाग निकले. इसके बाद परिजन थाना पहुंचे.

पत्नी से विवाद को वजह मान रहे परिजन

परिजनों के अनुसार प्रिंस की शादी 3 साल पहले हुई थी. प्रिंस बहुत ज्यादा नशा करता था. उसकी पत्नी मिन्नी भी नशा करती थी. पत्नी की कई लड़कों से दोस्ती भी थी. इसे लेकर दोनों में काफी विवाद होता था. दोनों का विवाद महिला थाना भी पहुंचा था. थाने में दोनों को अलग रहने का सलाह दी गई थी. पिछले एक महीने से दोनों अलग रह रहे थे. परिजन हत्या के पीछे पत्नी से विवाद ही मान रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details