झारखंड

jharkhand

जीप में बैठे युवक की मौत, रामगढ़ से आ रहा था रांची, जानें कैसे

By

Published : May 25, 2021, 5:39 PM IST

जीप से रामगढ़ से रांची आ रहे एक युवक की वाहन में बैठे-बैठे ही मौत हो गई. इसका पता रांची के जीप स्टैंड पर ड्राइवर को तब पता चला जब युवक नहीं उतरा.

young-man-in-jeep-in-ranchi-died-in-suspicious-situation
जीप में बैठे युवक की मौत

रांचीः जीप से रामगढ़ से रांची आ रहे युवक की वाहन में बैठे-बैठे ही मौत हो गई. ड्राइवर को इस मामले का पता तब चला जब जीप स्टैंड पर सभी सवारी के उतरने के बाद भी युवक नहीं उतरा. इस पर ड्राइवर नजदीक पहुंचा तो युवक की मौत हो चुकी थी. फिर उसने लोअर बाजार थाना पुलिस को सूचना दी.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-धनबाद: क्वार्टर में दफन मिला युवक का शव, बच्ची ने देखा भयानक मंजर

लोअर बाजार थाना इलाके के जीप स्टैंड में उस समय सनसनी फैल गई, जब रामगढ़ से रांची आ रहे एक युवक की जीप में ही मौत हो गई. इसकी जानकारी ड्राइवर को तब हुई जब वह रांची पहुंचकर सवारी उतारने लगा और सभी सवारियों के उतरने के बाद भी युवक जीप में ही पड़ा रहा. शक होने पर ड्राइवर ने जाकर देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी. इस पर उसने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत होने से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. फिलहाल मौत के कारण का पता नहीं चल सका है.

युवक के शिनाख्त की कोशिश

पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और मामले की पूछताछ कर रही है. ड्राइवर से पूछताछ में पता चला है कि युवक जीप में बैठा था. इसी दरम्यान किसी वक्त उसकी मौत हो गई. उसे इसकी जानकारी नहीं है. पुलिस युवक के शिनाख्त में में जुटी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details