झारखंड

jharkhand

रांची में चट्टान से टकराई बाइक, एक युवक की मौके पर हुई मौत

By

Published : Jan 19, 2021, 6:08 PM IST

राजधानी रांची में सड़क हादसा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को गोंदा इलाके में तेज रफ्तार बाइक चट्टान से टकरा गई, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

young-man-died-in-a-road-accident-in-ranchi
सड़क हादसा

रांची:राजधानी रांची में ट्रैफिक पुलिस के ओर से लगातार जागरूकता अभियान चलाए जाने के बावजूद सड़क हादसा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला रांची के गोंदा इलाके का है, जहां तेज रफ्तार बाइक चट्टान से टकरा गई. बाइक पर तीन युवक सवार थे, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गया.



राज्य में चल रहा ट्रैफिक सुरक्षा सफ्ताह
ट्रैफिक सुरक्षा सप्ताह के पहले ही दिन रांची के गोंदा इलाके में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक गोंदा थाना क्षेत्र के कांके डैम वाले पथरीले इलाके में बेहद तेज गति से जा रहे थे. इसी दौरान बाइक एक चट्टान से टकरा गई और मौके पर ही लालपुर के रहने वाले प्रियांशु नीलेश करकट्टा की मौत हो गई, जबकि उसके दो दोस्त बुरी तरह से घायल हैं. बाइक सवार तीनों युवकों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया था.

इसे भी पढे़ं: गुजरात : 15 मजदूरों की दर्दनाक मौत, पीएम ने की मुआवजे की घोषणा


कैसे हुआ हादसा
गोंदा थाना प्रभारी अवधेश ठाकुर ने बताया कि एक ही बाइक पर तीन युवक बैठकर बेहद तेज गति से जा रहे थे, इसी बीच बाइक अनियंत्रित होकर चट्टान से टकरा गई, चट्टान से टकराने की वजह से प्रियांशु निलेश केरकेट्टा के सर में गंभीर चोट, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई, वहीं उसके दो दोस्त अभी भी रांची के रिम्स अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details