झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

महिला सिपाही ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ दर्ज करवाया 'FIR' , यौन शोषण का लगाया आरोप

महिला सिपाही के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. महिला सिपाही ने आरोपी के खिलाफ महिला थाना में एफआइआर दर्ज कराया है. महिला सिपाही ने एफआइआर में कहा है कि पिछले चार वर्षों से उसका संबंध गाड़ी गांव में रहने वाले रामकुमार से है.

By

Published : Jul 1, 2019, 2:39 AM IST

फाइल फोटो

रांची: जिले के होटवार स्थित जैप-10 की एक महिला सिपाही के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. महिला सिपाही ने आरोपी के खिलाफ महिला थाना में एफआइआर दर्ज कराया है.

फाइल फोटो

महिला सिपाही ने एफआइआर में कहा है कि पिछले चार वर्षों से उसका संबंध गाड़ी गांव में रहने वाले रामकुमार से है. राम कुमार मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. प्रेम-प्रसंग होने के बाद महिला सिपाही रामकुमार के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी.

महिला सिपाही ने दर्ज एफआईआर में बताया कि दोस्तों के सामने उसने मांग में सिंदूर डालकर पत्नी बताने लगा. इसके बाद पूरे मोहल्ले के लोग उन्हें पति-पत्नी के रिश्ते से जानने लगे. पिछले कुछ दिनों से रामकुमार का संबंध किसी दूसरी विवाहित महिला के साथ हो गया है. संबंध होने के बाद वह महिला सिपाही की अनदेखी करने लगा है. महिला से बातचीत करने से मना करने पर मारपीट करता है और अब शादी से मुकर गया, जिसके बाद महिला सिपाही ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

सिपाही की मदद से खोला मेडिकल शॉप
महिला सिपाही के अनुसार जब उसकी दोस्ती हुई थी, उस समय रामकुमार के पास कुछ नहीं था. महिला सिपाही की आर्थिक मदद से रामकुमार ने एक मेडिकल शॉप खोला है. अब उसके पास कोई कमी नहीं है, लेकिन वह अब शादी से मुकर गया है. शादी की बात कहने पर टालमटोल करता रहा और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है, साथ ही दूसरी शादीशुदा महिला से शादी की भी धमकी दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details