झारखंड

jharkhand

रांचीः महिला पुलिसकर्मी के बेटे को चाकू मारने वाला गिरफ्तार, ये थी वजह

By

Published : Apr 15, 2021, 3:19 AM IST

रांची में महिला पुलिसकर्मी के बेटे अर्पण कुजूर को चाकू मारने के आरोपी अमरदीप गोप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नशे के विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया.

हत्या
हत्या

रांचीः राजधानी के नामकुम इलाके में एक महिला पुलिसकर्मी के बेटे अर्पण कुजूर को चाकू से हमला करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी खरसीदाग का रहने वाला अमरदीप गोप उर्फ छोटू है. अमरदीप की निशानदेही पर खून लगा चाकू भी बरामद किया गया है.

क्या है पूरा मामला

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि 8 अप्रैल को सूचना मिली थी कि डुमरी गांव के मोरम टोली में अर्पण कुजूर को किसी अज्ञात अपराधी ने चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. मामले को लेकर जख्मी युवक के पिता रामेश्वर कुजूर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई.

अमरदीप गोप गिरफ्तार

मामले की गंभीरता को देखते हुए छापेमारी कर पुलिस ने अमरदीप गोप को गिरफ्तार किया गया. नशे के विवाद में अर्पण कुजूर को चाकू मारी गई थी. अर्पण रांची पुलिस लाइन में पोस्टेड महिला पुलिसकर्मी सिलवंती कुजूर का बेटा है.

विवाद के बाद सीने में घोंप दी थी चाकू

जानकारी के अनुसार खरसीदाग ओपी क्षेत्र के मुरूम टोली गांव के समीप चार युवक बैठकर शराब पी रहे थे. इस बीच किसी बात को लेकर आपस में बहस करते हुए मारपीट करने लगे. मारपीट के क्रम में अर्पण को आरोपी अमरदीप, कुंदन और अजय ने मिलकर छाती के नीचे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

चाकू लगने के बाद अर्पण तड़पने लगा. तब तीनों युवक वहां से भाग निकले थे. इस मामले में पूर्व में कुंदन और अजय जेल भेजे जा चुके हैं. कुंदन पूर्व में भी आर्म्स एक के मामले में जेल जा चुका है. कुंदन पीएलएफआई के जोनल कमांडर जेठा कच्छप को हथियार पहुंचाने जा रहा था. उस समय हथियार के साथ उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details