झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

महिलाओं के लिए अनसेफ हुई रांची,  धूर्वा में महिला की गला काट कर बेरहमी से हत्या

राजधानी रांची महिलाओं की सुरक्षा के लिए अनसेफ जोन साबित हो रहा है. आए दिन लगातार महिलाओं के साथ हो रहे अपराध दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. रविवार देर रात जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में धुर्वा निवासी एक महिला की बड़े ही क्रूरता के साथ हत्या कर दी गई.

By

Published : Jan 13, 2020, 10:11 AM IST

Updated : Jan 13, 2020, 7:18 PM IST

woman murdered in Ranchi
घटनास्थल पर मौजूद भीड़

रांची:शहर में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, यह लगातार साबित हो रहा है. ताजा मामला रांची के धुर्वा इलाके का है. जहां एक 35 वर्षीय महिला की बड़ी ही बेरहमी के साथ गला काटकर हत्या कर दी गई. मृतक महिला की पहचान जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुई है.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह शालीमार बाजार के पास से गुजरने वाले कुछ महिलाओं ने एक महिला के शव को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया. महिलाओं के शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और मौके पर पहुंचे तो वह हैरान हो गए, पास में ही एक 35 वर्षीय महिला का शव पड़ा हुआ था. जिसकी हत्या बड़े ही बेरहमी के साथ की गई थी. महिला के गर्दन पर गहरे जख्म के निशान थे. वहीं, उसके पेट को भी चीर दिया गया था. महिला के शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि किसी ने बड़ी ही क्रूरता के साथ उसकी हत्या की है.

पति ने की पहचान, बताया रात से ही गायब थी

मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही आनन-फानन में पीसीआर और धुर्वा थाने की टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को आसपास के लोगों से पहचान करवाने की कोशिश में लग गई. इसी दौरान शव की पहचान धुर्वा निवासी के रूप में की गई. थोड़ी ही देर में मृतिका के पति भी मौके पर पहुंच गए और शव की पहचान की जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- महिला की संदेहास्पद मौत, भाई ने बहन के दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया

रांची पुलिस महिला हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में लग गई है. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर देर रात उक्त महिला किस काम के लिए घर से बाहर निकली थी. इस मामले को लेकर पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है उनसे धुर्वा थाने में पूछताछ चल रही है.

Last Updated : Jan 13, 2020, 7:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details