झारखंड

jharkhand

रांची में ब्राउन शुगर के साथ महिला गिरफ्तार, पुलिस सरगना के बारे में कर रही पूछताछ

By

Published : Nov 8, 2022, 7:03 AM IST

रांची पुलिस ने एक महिला को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है (Woman arrested with brown sugar). महिला रांची में ब्राउन शुगर का धंधा करती थी. पुलिस ने जाल बिछाकर उसे रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

Woman arrested with brown sugar
Woman arrested with brown sugar

रांची:पुंदाग ओपी पुलिस ने एक महिला को ब्राउन शुगर की बिक्री करते हुए सोमवार की शाम गिरफ्तार किया है (Woman arrested with brown sugar). गिरफ्तार महिला का नाम सुचिता है और वह पुंदाग के चापूटोली की रहने वाली है. उसके पास से पुलिस ने 100 से अधिक ब्राउन शुगर की पुड़िया बरामद की है.

ये भी पढ़ें:सिदगोड़ा पुलिस ने 34 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो को दबोचा, एक फरार

जानकारी के अनुसार, एसएसपी किशोर कौशल को गुप्त सूचना मिली कि पुंदाग इलाके में ब्राउन शुगर की बिक्री हो रही है. हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम में ओपी प्रभारी विवेक कुमार और महिला पुलिस शामिल थे. टीम ने चापूटोली में छापेमारी कर महिला को दबोच लिया. पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार जब्त किए गए ब्राउन शुगर की कीमत 50 हजार से अधिक है. आरोपी से उसके गिरोह के साथियों की भी पुलिस जानकारी ले रही है.


जाल बिछा खरीदार को भेजा, फिर पहुंची पुलिस:ब्राउन शुगर की बिक्री की सूचना पर पुलिस महिला को दबोचने के लिए जाल बिछाया. पुलिस के दो मुखबिरों को पहले खरीदार बनाकर महिला के पास भेजा गया. महिला के पास जाते ही मुखबिरों ने कहा कि उन्हें पुड़िया चाहिए जिसके बाद महिला ने उससे रुपए लिए और फिर उसे एक पुड़िया दे दी. पुलिस को जब यकीन हो गया कि महिला ब्राउन शुगर बेच रही है. तब पुलिस की टीम सादे लिबास में पहुंची और आरोपी महिला को पकड़ लिया. महिला की जब पुलिस ने तलाशी ली, तब उसके पास से ब्राउन शुगर के 100 पुड़िया मिली. पुलिस गिरफ्तार महिला से सरगना के बारे में पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details