झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांचीः मौसम हुआ सुहाना, होली के दिन छाया रहेगा हल्का बादल

रविवार को राजधानी रांची में मौसम सुहाना रहा. सुबह से आसमान साफ रहने के बाद दोपहर से तेज हवा चलने लगी. इससे लोगों को गर्मी से थोड़ा राहत महसूस हुआ. मौसम विभाग के अनुसार साेमवार को आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है.

By

Published : Mar 28, 2021, 7:31 PM IST

रांची
रांची का मौसम हुआ सुहाना

रांचीःरविवार को राजधानी रांची में मौसम सुहाना रहा. सुबह से आसमान साफ रहने के बाद दोपहर से तेज हवा चलने लगी. इससे लोगों को गर्मी से थोड़ा राहत महसूस हुआ. मौसम विभाग के अनुसार राजधानी का अधिकतम तापमान 34 से 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 19-20 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया.

यह भी पढ़ेंःRU के DSW पीके वर्मा हुए सेवानिवृत्त, विभाग के लोग हुए भावुक

मौसम विभाग के अनुसार साेमवार को आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है. इससे शहर के अधिकतम और न्यूनतम तापमान में थोड़ा-बहुत गिरावट दर्ज की जाएगी, जिससे लोगों को थोड़ा कम गर्मी महसूस होगा. हालांकि, एक अप्रैल तक राज्य में मौसम साफ रहेगा और बारिश की संभावना नहीं हैं.

मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों में राज्य के सबसे गर्म जिला पाकुड़ रहा, जहां का अधिकतम तापमान 38.1 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया. अगले दो-तीन दिनों तक तापमान में कोई बदलाव नहीं होगा. इसके बाद तापमान में धीरे-धीरे 2-3 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details