झारखंड

jharkhand

बीबीएम यूनिवर्सिटी के कुलपति ने राज्यपाल से की मुलाकात, विश्वविद्यालय के समस्याओं से कराया अवगत

By

Published : Jan 4, 2021, 4:22 PM IST

रांची में बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय के कुलपति अंजनी कुमार श्रीवास्तव सोमवार को राजभवन पहुंचकर राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. नव वर्ष की बधाई देने के साथ-साथ विश्वविद्यालय की गतिविधियों को लेकर उन्हें कई जानकारियां दी.

Vice Chancellor of BBM University met on Governor in ranchi
बीबीएम यूनिवर्सिटी के कुलपति ने किया राज्यपाल से मुलाकात

रांचीःनववर्ष की बधाई देने के साथ-साथ विश्वविद्यालय की गतिविधियों की जानकारी देने के उद्देश्य से बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय के कुलपति अंजनी कुमार श्रीवास्तव सोमवार को राजभवन पहुंचकर राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सकारात्मक तरीके से राज्यपाल से बातचीत हुई है. कई मामलों को लेकर उन्हें जानकारी दी गई है.

देखें पूरी खबर
विश्वविद्यालयों के कुलाधिपति सह राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर बिनोद बिहारी महतो विश्वविद्यालय के कुलपति अंजनी कुमार श्रीवास्तव ने विश्वविद्यालय में चल रही गतिविधियों की जानकारी दी. इसके अलावा पठन-पाठन को लेकर हो रही समस्याओं से भी उन्होंने राज्यपाल को अवगत कराया है. मीडिया से बातचीत के दौरान कुलपति अंजनी कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि विनोद बिहारी महतो विश्वविद्यालय में नामांकन की प्रक्रिया लगभग समाप्त हो चुकी है, तमाम सीटों को भर लिया गया है.

ये भी पढे़ं:कोहरे में लिपटे राज्यों में ठंड बरपा रही कहर, लोग ठिठुरने को मजबूर

ऑफलाइन क्लासेस को लेकर मांगा गया सुझाव

इसके अलावा ऑफलाइन क्लासेस को लेकर भी उन्होंने राज्यपाल से सुझाव मांगा है. राज्यपाल की ओर से आश्वासन दिया गया है कि आने वाले समय में राज्य सरकार अपने स्तर पर विभागीय बैठक कर इस पर निर्णय लेगी, आपदा प्रबंधन विभाग को ही अंतिम निर्णय लेना है. इस संबंध में आपदा प्रबंधन विभाग के साथ पत्राचार हो रहा है. जैसे ही आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से हरी झंडी मिलेगी, ऑफलाइन क्लासेस की शुरुआत कर दी जाएगी. बिहार के अलावा अन्य राज्यों के तर्ज पर इस राज्य में जल्द ही ऑफलाइन क्लासेस भी शुरू किए जाने को लेकर लगातार विचार-विमर्श का दौर भी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details