झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची: तालाब में डूबने से दो बच्चे की मौत, गांव में पसरा सन्नाट

रांची के रातू थाना क्षेत्र में तालाब में डूबने से दो बच्चे की मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Feb 28, 2021, 9:49 PM IST

two-children-died-due-to-drowning-in-pond-in-ranchi
डूबने से बच्चे की मौत

रांची: राजधानी से सटे रातू थाना क्षेत्र के हुरहुरी गांव में स्थित देवी मंडप तालाब में नहाने के दौरान तालाब में डूबने से दो बच्चे की मौत हो गई. मृतक की पहचान विकास महतो (आठ वर्ष) और प्रिंस उरांव (छह वर्ष) के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें:जमशेदपुर: खेल-खेल में एक बच्चे की आंख में घुसाया लोहे का सरिया, टीएमएच में कराया गया भर्ती

प्रिंस और विकास घर में किसी को बताए बिना तालाब में नहाने चला गया. तालाब काफी गहरा है. दोनों तालाब में नहाने के लिए घुस गया और डूब गया. तालाब में कपडा धो रही गांव की एक महिला दोनों को डूबता देख इशारे से एक युवक को बुलाने लगी. युवक तुरंत पहुंचा और बच्चे को निकालने का प्रयास किया, लेकिन दोनों नहीं मिला. मामले की जानकारी मिलते ही गांव के कई लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को निकाला. आनन फानन में दोनों को झखराटांड स्थित कमलेश हॉस्पीटल पहुंचाया गया, जहां से उसे रिम्स लो जाने की सलाह दी गई. स्थानीय लोगों ने बच्चों को रिम्स पहुंचाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details