झारखंड

jharkhand

अवैध संबंध के कारण रांची में ट्रिपल मर्डर

By

Published : Sep 29, 2021, 7:54 AM IST

रांची में अवैध संबंध ने तीन लोगों की जान ले ली. खलारी में घटी इस घटना में पति, पत्नी और प्रेमी की जान चली गई. वहीं दंपती की बेटी घायल है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

triple-murder-in-ranchi
रांची में ट्रिपल मर्डर

रांचीः राजधानी के खलारी इलाके मे खूनी संघर्ष में एक सीसीएल कर्मी सहित तीन लोग मारे गए. खलारी थाना क्षेत्र के मोहन नगर में अवैध संबंध में पति, पत्नी और प्रेमी की आपसी लड़ाई में मौत हो गई. वहीं, दंपती की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. जबकि, भतीजी मौत का तांडव देख सदमे में है, वह कुछ बोल नहीं पा रही है.

ये भी पढ़ेंःरांची में शादीशुदा महिला से छेड़खानी पड़ा महंगा, 3 दिन बाद मिली युवक की लाश

क्या है पूरा मामला

घटना मंगलवार की देर रात की रात की है. घटना के संबंध बताया जा रहा है कि मोहन नगर निवासी देव प्रसाद मेहर की पत्नी का वहीं के एक युवक प्रकाश नोनिया के साथ अवैध संबंध था. मंगलवार रात देव प्रसाद अपने परिवार के साथ घर में थे, तभी नशे में धुत प्रकाश नोनिया देव प्रसाद के घर घुस गया. उसके हाथ में चाकू था. बताया जाता है कि घर में घुसने के बाद उसकी देव प्रसाद से बकझक हुई. इसके बाद प्रकाश नोनिया ने उस पर चाकू चला दिया. तभी बचाने के लिए उनकी बेटी बीच में आ गई. चाकू उसकी आंख में लग गई. इससे वह गंभीर रूप घायल हो गई. बेटी को घायल देख देव प्रसाद उग्र हो गए और घर में पड़ी लाठी लेकर प्रकाश पर टूट पड़े. तभी देव प्रसाद की पत्नी भी बीच में आग गई. इसी मारपीट में उसको भी गंभीर चोट लग गई. देव प्रसाद ने इस बीच लाठी से ही प्रकाश नोनिया को बुरी तरह से पीटा.

इलाज के दौरान मौत

अत्यधिक खून बहने की वजह से मौके पर ही कौशल्या देवी और प्रकाश नोनिया की मौत हो गई. वहीं, देव प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया. हो-हल्ला सुन पड़ोसियों ने खलारी थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही खलारी थाना प्रभारी फरीद आलम तत्काल सदल-बल घटनास्थल पर पहुंचे और घायल देव प्रसाद और उसकी बेटी को डकरा सीसीएल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा. यहां देव प्रसाद की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, घायल लड़की को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर उपचार के लिए रिम्स भेज दिया गया.

अक्सर होता था विवाद

आसपास के लोगों ने बताया कि प्रकाश नोनिया का संबंध पूर्व से ही सीसीएलकर्मी देव प्रसाद की पत्नी कौशल्या देवी से था. उसका लगातार आना-जाना था. मंगलवार को देव प्रसाद नोनिया घर पर ही था, जब वह आ गया. जिसके बाद यह वारदात घटी.

छत्तीसगढ़ का रहनेवाला था दंपती

मारे गए दंपती मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे. वह विगत कई वर्षों से मोहन नगर में रह रहे थे. जबकि प्रकाश नोनिया स्थानीय था.

बेटी और भतीजी की गवाही अहम
देव प्रसाद के घर साइलेंट खून को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि संघर्ष कितना भीषण हुआ होगा. मौके से पुलिस की टीम ने चाकू और लाठी बरामद किया है. जिस खूनी संघर्ष में 3 लोग मारे गए, उसके दो गवाह है एक देव प्रसाद की बेटी और दूसरी भतीजी. देव प्रसाद की बेटी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल है और उसे अभी तक होश नहीं आया है. जबकि भतीजी ने अपनी आंखों के सामने खूनी संघर्ष को देखा था. जिसके बाद से वह सदमे में है और कुछ बोल नहीं पा रही है. दोनों ही पुलिस के लिए अहम गवाह हैं. जिनके होश में आने का पुलिस इंतजार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details