झारखंड

jharkhand

बदले गए दर्जनभर जिला शिक्षा अधिकारी, यहां देखें पूरी लिस्ट

By

Published : Aug 1, 2019, 7:30 PM IST

स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग ने एक अधिसूचना जारी कर राज्य के कई जिला शिक्षा पदाधिकारियों के तबादले की जानकारी दी है. मुख्य रूप से प्राथमिक शिक्षा उपनिदेशक मिथिलेश कुमार सिन्हा को स्थानांतरित कर रांची जिला शिक्षा पदाधिकारी बनाया गया है. वहीं, कई जिलों के शिक्षा पदाधिकारी बदले गए है.

बदले गए दर्जनभर जिला शिक्षा अधिकारी

रांची: स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग ने एक अधिसूचना जारी कर राज्य के जिला शिक्षा पदाधिकारियों के स्थानांतरण की जानकारी दी है. कई जिलों के शिक्षा पदाधिकारी बदले गए हैं.

तबादले की सूची

प्राथमिक शिक्षा उपनिदेशक मिथिलेश कुमार को रांची जिले का शिक्षा पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है. चाईबासा के जिला शिक्षा पदाधिकारी को स्थानांतरित कर प्राथमिक शिक्षा उपनिदेशक बनाया गया है.

तबादले की सूची


इसके अलावा लातेहार के जिला शिक्षा पदाधिकारी नीरजा कुजूर को जिला शिक्षा अधीक्षक, लातेहार के अतिरिक्त प्रभार को हटाकर चाईबासा के जिला शिक्षा पदाधिकारी बनाया गया है.

तबादले की सूची


पलामू के जिला शिक्षा पदाधिकारी सुशील कुमार को प्रशासनिक दृष्टिकोण से स्थानांतरित करते हुए रामगढ़ के जिला शिक्षा पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है. वहीं, इंदु भूषण सिंह को धनबाद का जिला शिक्षा अधीक्षक बनाया गया है. उपेंद्र नारायण को पलामू का जिला शिक्षा अधीक्षक बनाया गया. साथ ही विजय कुमार सिंह को लातेहार के जिला शिक्षा पदाधिकारी के रूप में स्थानांतरित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details