झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

TOP10@9PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

सीएम आवास में द्रौपदी मुर्मू का गर्मजोशी से स्वागत, शिबू और हेमंत सोरेन से मिलकर मांगा समर्थन, जब द्रौपदी मुर्मू ने पीएम मोदी से कहा- इतने बड़े पद को कैसे संभालेंगी, जानिए PM से क्या मिला जवाब, तेलंगाना फतह के लिए BJP-NEC का मंत्र- परिवारवाद पर करो प्रहार... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@9PM.

By

Published : Jul 4, 2022, 9:02 PM IST

TOP TEN NEWS
जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • सीएम आवास में द्रौपदी मुर्मू का गर्मजोशी से स्वागत, शिबू और हेमंत सोरेन से मिलकर मांगा समर्थन

एनडीए के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने सोमवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा का समर्थन मांग.

  • जब द्रौपदी मुर्मू ने पीएम मोदी से कहा- इतने बड़े पद को कैसे संभालेंगी, जानिए PM से क्या मिला जवाब

एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू रांची दौरे पर थीं. उनके रांची पहुंचने पर एनडीए के नेताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. इस दौरान द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति चुनाव में उन्हें समर्थन का आग्रह किया.

  • तेलंगाना फतह के लिए BJP-NEC का मंत्र- परिवारवाद पर करो प्रहार

हैदराबाद में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक (NEC) संपन्न हो गयी. इसमें तय हुआ कि केसीआर के भ्रष्टाचार, संकीर्ण सोच और वादाखिलाफी पर बीजेपी लोगों को जागरूक करेगी. केसीआर को घेरने का सूत्र लेकर 2023 के लिए तैयारियां तेज करने का संकल्प लिया गया. हैदराबाद से गीतेश्वर प्रसाद सिंह की रिपोर्ट...

  • धनबाद में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने करोड़ों की योजनाओं का किया उद्घाटन, कहा- जनता की समस्या नहीं सुनने वाले अधिकारी नपेंगे

धनबाद में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 512 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि जो अधिकारी जनता की समस्या को नहीं सुनेंगे, वे अधिकारी नपेंगे.

  • पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, प्रदर्शनकारियों ने हेलिकॉप्टर के पास छोड़े काले गुब्बारे

आंध्र प्रदेश में प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी के दौरे का विरोध करते हुए हेलिकॉप्टर के पास काले रंग के गुब्बारे छोड़े. पीएम मोदी सोमवार को आंध्र प्रदेश के दौरे पर आए थे. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके दौरे का विरोध कुछ इस तरह किया. पढ़ें पूरी खबर...

  • शिल्पी नेहा तिर्की ने की झारखंड विधानसभा की सदस्यता ग्रहण, स्पीकर ने दिलाई शपथ

कांग्रेस विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने विधानसभा की सदस्यता ग्रहण की. उन्हें स्पीकर रवींद्रनाथ महतो ने शपथ दिलाई. शिल्पी हाल में ही मांडर उपचुनाव में जीतकर विधायक बनी हैं.

  • रक्षा शक्ति विश्वविद्यालय में नामांकन की प्रक्रिया शुरू, 30 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन

झारखंड रक्षा शक्ति विश्वविद्यालय में शैक्षणिक सत्र 2022-23 के लिए नामंकन की प्रक्रिया शुरु हो गई है. 30 जुलाई तक छात्र नामांकन के लिए आवेदन कर सकते हैं.

  • कन्हैया सिंह हत्याकांड का 24 घंटे में करें खुलासा, डीआईजी ने एसआईटी को दिया निर्देश

डीआईजी अजय लिंडा ने एसआईटी को निर्देश दिया है कि कन्हैया सिंह हत्याकांड का 24 घंटे में खुलासा करें. सोमवार को डीआईजी आदित्यपुर थाना पहुंचे और एसआईटी के साथ बैठक की.

  • राजस्थान से बिहार जा रही शराब की खेप पलामू में पकड़ी गई, तस्कर गिरफ्तार

पलामू पुलिस ने शराब की बड़ी खेप को पकड़ा है. शराब राजस्थान से बिहार ले जाई जा रही थी. पुलिस ने राजस्थान के तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

  • Follwo Up: दुष्कर्म का आरोप लगाकर निर्दोष को फंसाने की थी साजिश, RTI एक्टिविस्ट ने दो महिलाओं को बनाया मोहरा

शनिवार को गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के झारखंड बिहार सीमावर्ती इलाके में संदिग्ध अवस्था में बेहोशी की हालत में दो महिलाएं (two women found unconscious) मिली थी. जिसके बारे में महिलाओं के साथ दष्कर्म की बात कही जा रही थी. लेकिन जब इस मामले का जब खुलासा हुआ तो सच्चाई जानकर सभी चौंक गए. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details